बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्म बनने का दौर चल पड़ा है. हाल ही संजय दत्त की बायोपिक रिलीज हुई है. वहीं आज 13 जुलाई को हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर बायोपिक रिलीज हुई है. वहीं 15 अगस्त को अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म भी हॉकी खेल पर आधारित हैं. वही इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है. अजय देवगन सिल्वर स्क्रीन पर फुटबॉल के कोच के रुप में धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं. अजय देवगन पर्दे पर फुटबॉल के महान कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के रोल में नजर आएंगे. इसकी जानकारी जी स्टूडियो ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है. इस फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला और जॉय सेनगुप्ता मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म के टाइटल और बाकी कास्ट की फिलहाल जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है. 

बता दें हाल ही में अजय देवगन की चाणक्य फिल्म की घोषणा हुई थी. अजय देवगन इस साल दो बायोपिक में नजर आने वाले हैं. एक तरह वह महान इतिहासकार के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं उनकी दूसरी फिल्म में वो फुटबॉल के कोच की भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

हाल हीं में अजय देवगन की फिल्म रेड रिलीज हुई थी जिसमें वह इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएं थे. दर्शको नें उनके किरदार को बहुत पसंद किया था. वहीं फिल्म की कहानी को भी काफी पसंद किया था. अजय देवगन अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है. वह किसी भी जोनर में आसानी से फिट हो जाते हैं. रेट ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. अब देखना होगा चाणक्य और हॉकी कोच की भूमिका में अजय देवगन के फैंस उन्हें कितना पसंद करते हैं. 

नीरज पांडे की फिल्म में अजय देवगन निभाएंगे चाणक्य का किरदार

इलियाना डी क्रूज ने छापी ऐसी फोटो कि यूजर कन्फ्यूज हैं कि ये न्यूड है या सेमी न्यूड

2020 का क्रिसमस अभी से किया अजय देवगन और रणबीर कपूर ने बुक, 8 साल बाद साथ में करेंगे काम