बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन टोटल धमाल और दे दे प्यार दे में मजाकिया अंदाज के बाद और दोनों फिल्म की अपार सफलता के बाद अब सीरियस किरदार में नजर आने वाले हैं. जी हां, अजय देवगन जल्द ही निर्देशन अमित आर शर्मा की फिल्म मैदान- किक्स ऑफ टुडे निर्देशक में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म पूर्व फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक पर आधारित है. इस फिल्म में अजय देवगन सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिक में नजर आएंगे. खबर है कि बीते कल यानी 19 अगस्त को फिल्म के पहले पोस्टर के जारी होने के बाद अजय देवगन ने फिल्म शूटिंग भी शुरु कर दी है.  

इस फिल्म के साथ ही साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. ये पूरी फिल्म साल 1952-62 से भारतीय फुटबॉल के गोल्डन ऐरा के चारों ओर घूमती हुई नजर आएगी. इस फिल्म में 10 सालों की कहानी साल 1952-1962 तक को दिखाया जाएगा. इस फिल्म को बॉनी कपूर, आकाश चावला, अरुनावा जॉय सेनगुप्ता प्रोडयूस करेंगे. इससे पहले फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा था कि #maidaankicksoff today! इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टर को काफी अलग अंदजा में जारी किया गया था. 

फिल्म के इस पोस्टर में फुटबॉल को ग्लोब की तरह रीप्रजेन्ट किया गया है. इसके साथ पोस्टर पर फिल्म का टाइटल मैदान कीक्स ऑफ टुडे भी लिखा है. साथ ही पोस्टर पर लिखा है द गोल्डन इरा ऑफ इंडियन फुटबल 1952-1962. बता दें कि अजय देवगन की फिल्म मैदान एक खेल बायोपिक फिल्म है. इसके अलावा अजय देवगन जल्द ही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखाई देंगे, जो 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे.

इस फिल्म में अजय देवगन संजय दत्त के साथ बड़ा पर्दा साझा करते हुए नजर आएंगे. संजय दत्त फिल्म में रणछोड़स साराभाई रावरी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जिन्होंने लड़ाई के दौरान सेना की मदद की थी. साथ ही इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित ये फिल्म अलगे साल 14 अगस्त 2020 को रिलजी होगी. इसके अलावा अजय देवगन सैफ अली खान के साथ तानाजी: द अनसंग वॉरियर में भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म भी अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Shruti Haasan Sexy Photo: श्रुति हासन की इन सेक्सी अदाओं के आप भी हो जाएंगे दीवाने, बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Mohammed Zahur Khayyam Sad Songs Video: मशहूर संगीतकार मोहम्मद जहूर खय्याम का निधन, सुनें उनके दर्द भरे गीत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App