बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एस एस राजामौली अब मल्टीस्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) के साथ ऐलान के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म आरआरआर के स्टार कास्ट का ऐलान करते हुए रामचरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन के लुक भी जारी किए जा चुके हैं. इतना ही नहीं आरआरआर में आलिया भट्ट के किरदार को लेकर भी खुलासा हो चुका है. आलिया के बाद अब राजामौली की फिल्म RRR में अजय देवगन के रोल को लेकर भी खबरें सामने आई हैं.

एस. एस. राजामौली की फिल्म आरआरआर से अजय देवगन का रोल लीक हो चुका है. राजामौली की फिल्म में अजय देवगन बेहद अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म में अजय देवगन एक फ्लैशबैक सीक्वेंस में नजर आएंगे. फिल्म आरआरआर में अजय देवगन एक नॉर्थ इंडियन फ्रीडम फाइटर की भूमिका में दिखेंगे.

वहीं करीब 400 करोड़ रुपए के बजट में तैयार की जा रही फिल्म आरआरआर में आलिया भट्ट साउथ सुपरस्टार रामचरण के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी. राजामौली की फिल्म आरआरआर में आलिया भट्ट सीता नाम की एक लड़की के रोल में दिखेगी. फिल्म में आलिया की दमदार एंट्री देखने को मिल सकती है.

सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. बता दें कि राजामौली के इस बड़े बजट की फिल्म आरआरआर से आलिया भट्ट साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा RRR ऐसी पहली फिल्म है जिसमें अजय देवगन और आलिया भट्ट एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. बता दें कि सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर 20 जुलाई 2020 को रिलीज होगी.

Alia Bhatt Role in RRR: राजामौली की आरआरआर रिलीज से पहले लीक हुआ आलिया भट्ट का किरदार

RRR Sooryavanshi Shamshera Box Office Clash: बॉक्स ऑफिस पर RRR और शमशेरा से टक्कर नहीं लेना चाहते करण जौहर, सूर्यवंशी की रिलीज डेट पर लेंगे जल्द फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App