बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म मैदान कीक्स ऑफ टुडे का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है. अजय देवगन की फिल्म मैदान के इस फर्स्ट पोस्टर में फुटबॉल को एक ग्लोब के तौर पर दिखाया है. खबर है कि अजय देवगन की फिल्म मैदान सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. सैय्यद अब्दुल रहीम पूर्व फुटबॉल कोच रह चुके हैं, जिन्हें फादर ऑफ इंडियन फुटबॉल भी कहा जाता है. फिल्म मैदान में खुद अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे. इतना ही नहीं फिल्म मैदान के लिए अजय पिछले काफी समय से फुलबॉल के गेम को बारीकियों से सीख रहे हैं.

जी हां अजय देवगन की फिल्म मैदान का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म के इस पोस्टर में फुटबॉल को ग्लोब की तरह रीप्रजेन्ट किया गया है. इसके साथ पोस्टर पर फिल्म का टाइटल मैदान कीक्स ऑफ टुडे भी लिखा है. इतना ही नहीं पोस्टर में फिल्म के बारे में जानकारी भी दी गई है. इस पर लिखा है – द गोल्डन इरा ऑफ इंडियन फुटबल 1952-1962. फिल्म मैदान में साल 1952 से लेकर 1962 तक के फुटबॉल के गोल्डन इयर को पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म मैदान के पोस्टर को खुद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म मैदान एक खेल बायोपिक फिल्म है, जिसमें सैयद अब्दुल रहीम के जीवन को पर्दे पर दिखाया जाएगा. अब्दुल रहीम के नेतृत्व में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 में एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी. सैयद अब्दुल रहीम को 1950 में भारतीय फुटबॉल टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था. कोच नियुक्त होने के अगले साल ही सैयद ने एशियाई खेलों में 1951 में स्वर्ण पदक जीतने के लिए टीम का नेतृत्व किया.

Luv Ranjan Film To Be Pushed 2020: दीपिका पादुकोण के बाहर होने पर साल 2020 तक के लिए टल सकती है रणबीर कपूर – अजय देवगन स्टारर लव रंजन की फिल्म

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2 First Look Released: भूल भुलैया 2 का दमदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, अनोखे अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App