बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अभिनेता अजय देवगन ने जानकारी दी है कि उनकी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट बदल गई है. ट्विटर पर घोषणा करते हुए अजय देवगन ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म टोटल धमाल और दे दे प्यार दे फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हो गया है जिसके बाद दोनों फिल्में अब 2019 में ही रिलीज होंगी.

टोटल धमाल रिलीज डेट में बदलाव

अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख की फिल्म टोटल धमाल की रिलीज डेट चेंज हो गई है. पहले बताया जा रहा था कि टोटल धमाल फिल्म 7 दिसबंर 2018 को रिलीज होगी. जिसके बाद अभी अजय देवगन ने जानकारी दी कि टोटल धमाल अब 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. बता दें टोटल धमाल इंदरा कुमार द्वारा निर्देशित है.

दे दे प्यार दे रिलीज डेट

रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे की रिलीज डेट पहले 22 फरवरी 2019 थी लेकिन तारीखों में बदलाव के बाद दे दे प्यार दे फिल्म 26 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में तब्बू, जिम्मी शेरगिल जैसे अभिनेता भी है जिसे अकीव अली द्वारा निर्देशित किया जा रहा है.

गौरतलब है कि आजकल वह अपने आने वाली फिल्म तानाजी: द अनसंग में बिजी चल रहे हैं. हाल में ही अजय देवगन ने इस फिल्म को लेकर ऐलान किया था कि वह इस फिल्म में नजर आएंगे. जबकि पहले इस फिल्म को लेकर सैफ अली खान का नाम चर्चा में था.

Sonakshi Sinha Hot Instagram Photo: डूबते सूरज को देखते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की ये फोटो, फैन्स ने किया प्रपोज़

Saif Ali Khan in Ajay Devgn Taanaji: 12 साल बाद अजय देवगन के साथ नजर आएंगे सैफ अली खान, फिल्म तानाजी में बनेंगे खलनायक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर