बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के जाने माने एक्शन डायरेक्टर और अजय देवगन के पिता वीरु देवगन का निधन हो गया है. कुछ देर पहले वीरु देवगन ने आखिरी सांस ली. खबरों के मुताबिक वीरु देवगन की मृत्यू कार्डिक अरेस्ट के कारण हुई थी. वह काफी समय से बिमार चल रहे थे. मुंबई के सांताक्रुज हॉस्पिटल में एडमिट थे. अपने पिता के निधन के बाद अजय देवगन ने अपनी सारी मिटिंग कैंसल कर दी है. 

इस खबर से बॉलीवुड में शोक का माहोल है. बॉलीवुड ने आज एक महान डायरेक्टर को खो दिया. उनके निधन पर सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड कलाकार ने शोक व्यक्त किया है. वीरू देवगन बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर थें. उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट किया था. फिल्म हिम्मतवाला, शेहनशाह, दिलवाले जैसी कई धमाकेदार फिल्मों में काम किया था. उन्होंने 1992 में फिल्म जीगर की कहानी अपनी बेटे अजय देवगन के लिए लिखी थी. इसके साथ ही उन्होंने अजय देवगन की कई फिल्मों में स्टंट सीन्स कोरियोग्राफ किए थे.

पंजाब में जन्में वीरू देवगन को 14 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करने का शौक था. महज 14 साल की उम्र में वीरू देवगन अपने घर से भागकर मुंबई चले गए थे. शुरुआती दौर में उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. कई दिन तो उनके ऐसे बीते जहां उन्हें खाना तक नसीब नहीं हुआ. कई दिनों तक उन्होंने मुंबई में टैक्सियां भी साफ की. काफी मेहनत के बाद उन्होंने बतौर कोरियोग्राफर काम किया धिरे-धिरे अपनी मेहनत से उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई.

Indias Most Wanted Box Office Collection Day 3: अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Salman Khan Katrina Kaif Bharat Emoji: ईद 2019 पर रिलीज होने वाली सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म भारत को मिली नई इमोजी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App