Monday, December 5, 2022

किंग खान संग झगड़े पर क्या है सिंघम का रिएक्शन, जानिए क्या कहा

मुंबई, अजय देवगन और शाहरुख़ खान दोनों ने ही अपनी एक्टिंग से दर्शको का दिल जीता है. अक्सर ही दोनों के बीच विवाद की खबरें आती रहती हैं और शायद यहीं कारण है कि अजय और शाहरुख़ ने कभी साथ काम नहीं किया. हाल ही में शाहरुख़ और अजय एक विज्ञापन में जरूर नज़र आए थे. ऐसे में अब अजय देवगन ने शाहरुख़ संग अपने विवाद पर बात सामने रखी है.

क्या है शाहरुख़ और अजय की कोल्ड वॉर की कहानी

अजय देवगन ने साल 1991 में फिल्म फूल और कांटे से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. वहीं, अगर शाहरुख़ की बात करें तो उन्होंने साल 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में कदम रखा था और इसी समय अक्षय कुमार, सलमान खान और आमिर खान भी इंडस्ट्री में आए थे. इस दौरान शाहरुख और काजोल की जोड़ी भी नंबर वन जोड़ी थी. आज भी दोनों के बीच वही बॉन्ड बरकरार है. दोनों आज भी एक-दूसरे के बहुत करीब हैं. हालांकि इस बीच अजय और शाहरुख़ के बीच कोल्ड वॉर की खबरें काफी आती रहती थी. अब अजय ने इन सब खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अजय ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, एक कहिंल को दिए इंटरव्यू में अजय ने अपने और शाहरुख़ के झगड़े पर कहा कि 90 के दशक में हम केवल 6-7 एक्टर थे और हम सब ने ही बेहतर परफॉर्मेंस दी हैं. इसी बीच मीडिया भी हमारे बारे में काफी कुछ लिखा करती थी खासकर मेरे और शाहरुख़ के बारे में, ऐसे में जैसे वो लिखते थे कि हमारे बीच झगड़ा है ऐसा हमारे बीच कुछ नहीं था बल्कि हम तो अब भी काफी फ़ोन पर बातें किया करते हैं और जरुरत पड़ने पर एक -दूसरे की मदद भी किया करते हैं.

अजय ने आगे बताया कि कभी-कभी मीडिया के अलावा दोनों के फैंस भी अनबन की खबरें बना देते हैं. और जब दोनों सेलेब के फैन एक-दूसरे से लड़ते हैं तो लोग समझते हैं कि एक्टर्स भी लड़ रहे हैं, लेकिन मैं सबसे कहना चाहूंगा कि हम एक हैं और हम सच में नहीं लड़ रहे होते हैं.

 

करनाल आतंकी: चारों आतंकियों का हुआ खुलासा, आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल से जुड़े हैं तार

Latest news