मुंबई.  काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियो में से एक हैं. 24 फरवरी को काजोल और अजय देवगन की शादी को 19 साल पूरे हो जाएंगे. अपनी सालगिरह को सेलिब्रेट करने के लिए अजय और काजोल खास प्लानिंग कर रहे हैं. हर साल अपने परिवार के साथ अपनी सालगिरह मनाने वाली ये जोड़ी इस बार भी इस रीत को फॉलो करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर अजय और काजोल बेटे युग के साथ सिंगापुर रवाना होगें जहां वे अपनी बेटी न्यासा के साथ शादी के 19 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे.

ये एक प्राइवेट अफेयर होगा जिसमें केवल अजय काजोल और उनके दोनों बच्चें ही रहेंगे. अजय देवगन जहां अपने सीरियस अंदाज के लिए जाने जाते हैं, वहीं काजोल को उनके चुलबुले अंदाज के लिए जाना जाता है. एक दूसरे से एकदम अलग होने के बाद भी अजय-काजोल बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते हैं. अजय-काजोल दोनों ही बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स हैं जो पार्टी और गॉसिप से हमेशा दूरी बनाए रखते हैं, और अपनी फिल्मों के रिलीज के वक्त ही चर्चा में आते हैं.

एक इंटरव्यू में अजय ने इस बात का खुलासा किया था जब वो काजोल से पहली बार मिले थे तब वह उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं आईं थी और दूसरी बार उन्हें काजोल से मुलाकात करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. हालांकि, बाद में दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और साल 1999 में काजोल ने अपने करियर के पीक पर अजय से शादी रचाई थी. अजय के मुताबिक, उनकी शादी का सफल राज यही हैं कि किसी को खुश रखने के लिए खुद का खुश रहना जरूरी है. ” शादी को सक्सेफुल बनाने का कोई सीक्रेट मंत्र नहीं है, आपको दूसरे व्यक्ति को ज्यादा महत्व और उनका सम्मान करना होगा. अपने कमिटमेंट पर विश्वास करे चीजें अपने आप सही हो जाएंगी.”

Lights love family . Happy Deepavali to everyone ?

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

Me: Let’s take a selfie na… Ajay: again ???

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

Raid Song: ‘रेड’ के लेटेस्ट गाने ‘नित खैर मंगा’ में अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की बीच दिखी खूबसूरत केमेस्ट्री

रोहित शेट्टी ला रहे हैं ‘Little Singham, छोटे पुलिस ऑफिसर का एक्शन देख अजय देवगन को जाएंगे भूल

रेड फिल्म में अजय देवगन इस बार नहीं दिखेंगे पुलिस की वर्दी में क्योंकि हीरो कभी यूनिफॉर्म में नहीं आते

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App