Ajay Devgan Big Announcement On Galwan Valley: देश की राजनीति और बॉलीवुड में गहरा जुड़ाव देखने को मिलता है. राजनीति में अगर कोई बड़ी उथल-पुथल हो तो बॉलीवुड उस पर फिल्म बनाने में देर नहीं लगाता. ऐसे ही देश में अगर कोई भी बड़ी घटना होती है तो उस पर फिल्म भी जल्दी ही बन जाती है. अब खबर आई है कि एक्टर अजय देवगन गलवान घाटी में शहीद हुए 20 सैनिकों के शौर्य पर फिल्म बनाने जा रहे हैं.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है कि अजय देवगन गलवान घाटी में हुई इस घटना पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं. वो ट्वीट करते हैं- अजय देवगन गलवान घाटी में हुई मुठभेड़ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म का टाइटल अभी नहीं सोचा गया है. फिल्म में उन 20 सैनिकों की कहानी दिखाई जाएगी जिन्होंने चीनी आर्मी से डटकर मुकाबला किया. फिल्म की कास्ट भी अभी नहीं सोची गई है.

अब अजय देवगन का गवलान घाटी पर फिल्म बनाना हैरान नहीं करता क्योंकि एक्टर ने कई ऐसी फिल्में बनाई हैं जो सत्य घटना पर आधारित हैं और जिन में राष्ट्रभक्ति की अलख जगाने की शक्ति होती है. एक्टर ने इससे पहले तानाजी बना भी कुछ ऐसा ही ट्रेंड सेट किया था. अब जब से ये खबर सामने आई है कि गलवान घाटी में सैनिकों के पराक्रम पर भी फिल्म बनेगी, हर कोई काफी उत्साहित है.

इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर भी फिल्म बनाई गई थी. फिल्म का नाम उरी- द सर्जिकल स्ट्राइकल रखा गया था. इसमें एक्टर विक्की कौशल नजर आए थे. खबरें ऐसी भी हैं कि बालाकोट एयरस्ट्राइक पर भी फिल्म बनेगी. मालूम हो कि इस समय हिंदुस्तान और चीन के बीच तनातनी देखने को मिल रही है. 15 जून को चीनी सैनिक और हिंदुस्तानी सैनिकों के बीच झड़प हुई थी. इसकी वजह से हमारे 20 जवान शहीद हो गए थे.

Raj Thackeray MNS On Bollywood Nepotism: बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बोली राज ठाकरे की MNS- हमारे पास आए, इन गैंग्स को सबक सिखाएंगे

Hidustani Bhau Getting Death Threat From ISI: बिग बॉस 13 फेम हिंदुस्तानी भाऊ बोले- ISI ने दी जान से मारने की धमकी, कॉल रिकॉर्डिंग होने का किया दावा