Wednesday, September 28, 2022

KGF 2 के सामने फीकी पड़ी अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म, बुरी तरह से खाई पटखनी

नई दिल्ली। अजय देवगन की ‘रनवे 34’ और टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं, लेकिन ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा पाने में नाकाम है.पर्दे पर न तो अजय देवगन का जादू चला और न ही टाइगर का एक्शन. नतीजा यह हुआ है कि दो-दो फिल्में रिलीज होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने की जिम्मेदारी तीन हफ्ते पहले रिलीज हुई ‘केजीएफ चैप्टर 2’ पर आ गई. केजीएफ ने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को पानी पिलाया.

कन्नड़ सुपरस्टार यश गौड़ा की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने अपने तीसरे रविवार को भी दोहरे अंक बटोर कर बॉलीवुड को आईना दिखाया है. रविवार को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ देखने के लिए फिर से सिनेमाघरों में दर्शकों का मेला लग रहा है, वहीं दूसरी तरफ रनवे 34 और ‘हीरोपंती 2’ की टिकट खिड़कियां सूनी रहीं. केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जिस रफ्तार से कमाई की है उसे देखकर लगता है कि फिल्म जल्द ही वर्ल्डवाइड कलेक्शन में राजामौली की ‘आरआरआर’ को पछाड़ देगी.

अजय देवगन की रनवे ने तीसरे दिन लगभग 7.50 करोड़ की कमाई की है, जो तीन दिनों में फिल्म का सबसे बड़ा कलेक्शन है. इसका खाता पहले दिन 3.50 करोड़ में खुला था तो दूसरे दिन फिल्म ने 5.25 का बिजनेस किया. उम्मीद के मुताबिक रविवार को फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिल्म रनवे 34 भी बहुत तेजी से फ्लॉप होने की ओर बढ़ रही है.

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ उम्मीद जगाई थी, लेकिन शनिवार और रविवार को फिल्म फिर धम्म के साथ गिर गई. पहले दिन 7 करोड़ का बिजनेस करने वाली फिल्म दूसरे दिन 5 करोड़ पर अटक गई. और ये इतना अटका हुआ है कि साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के दम पर अपनी फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लगाने जा रहे हैं.

‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने रिलीज के 17वें दिन तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 708.80 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे रविवार को फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक रविवार को KGF ने पूरे देश में करीब 21.50 करोड़ रुपये का शुद्ध कारोबार किया है. इसमें से अकेले हिंदी वर्जन की हिस्सेदारी 10 करोड़ रुपये रही.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

Latest news