मुंबई: तमाम रिलीज डेट टलने के बाद आखिरकार अय्यारी 16 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.  मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ये फिल्म सेना के दो ऐसे अधिकारियों (गुरू-चेला) की कहानी है, जिनकी अपनी अपनी विचारधारा हैं और इस दौरान उनके निर्णय का टकराव उभरता है.  फिल्म में मनोज और सिद्धार्थ के अलावा रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा भी नजर आएंगी. बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्मकार नीरज पांडे ने इस बार सेना से जुड़ी एक घटना को लेकर फिल्म बनाई है.

फिल्म अय्यारी की रिलीज को लेकर पिछले साल से ही दुविधा बनी हुई थी. शुरू में ये फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी जिस दिन अक्षय कुमार की पैड मैन भी आने वाली थी. फिर जैसे ही संजय लीला भंसाली की पद्मावत को 25 जनवरी को रिलीज किये जाने का ऐलान हुआ तो नीरज पांडे ने 9 फरवरी को अय्यारी लाने का फैसला किया. अक्षय कुमार ने अपनी रिलीज आगे बढ़ाकर 9 फरवरी की तो अय्यारी को भी एक हफ्ते आगे जाना पड़ा. इतना ही नहीं फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड भी थोड़ा संभल कर चला. करीब दो घंटे 36 मिनट की इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट तो दे दिया गया लेकिन संशोधनों के बाद सूचना और प्रसारण मंत्रालय की रिवाइसिंग कमिटी में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में रक्षा मंत्रायल के अधिकारियों को भी बुलाया था और उन्होंने फिल्म में तीन से चार जगह बदलाव करने को कहा. नीरज पांडे ने बाद में बताया था कि फिल्म में कट्स के लिए नहीं कहा गया है और बदलावों से फिल्म के फ्लो पर कोई असर नहीं पड़ेगा. खैर अब फाईनली ये फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने को तैयार है.

ट्रेड सर्किल के मुताबिक अय्यारी पर प्रिंट और पब्लिसिटी के खर्च के साथ करीब 65 करोड़ रुपये का खर्च आया है और इसे देशभर में 2000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज किया जाएगा. अनुमान है कि अय्यारी को पहले दिन 6 से 7 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी. नीरज पांडे की फिल्मों की जिस तरह की ऑडियंस है उससे फिल्म को वीकेंड में बड़े फायदे की उम्मीद है. अय्यारी की खुशनसीबी ये भी है कि इस फिल्म के साथ कोई बड़ी हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है तो बॉक्स ऑफिस पर अय्यारी राजा बन कर उतरेगी. 

वैलेंटाइन डे पर तापसी पन्नू और साकिब सलीम की फिल्म दिल जंगली का नया पोस्टर रिलीज

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App