Aishwarya Rai On Bajirao Mastani And Padmavati : निर्देशक संजय लीला भंसाली की तीन फिल्मों में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम किया. जिनमें ”हम दिल दे चुके सनम”,”देवदास”  और ”गुजरिश” शामिल हैं।  क्या आप जानते हैं कि ”बाजीराव मस्तानी” और ”पद्मावत” के लिए ऐश्वर्या भंसाली की पहली पसंद थीं।

बाद में  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को इस फिल्म के चूना गया।  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

स्पॉटबॉय से बातचीत में ऐश्वर्या राय ने एक बार प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलकर बात की थी। अभिनेत्री ने कहा था कि जब वह भूमिका निभाने के लिए तैयार थीं, निर्देशक उन्हें बाजीराव और खिलजी की भूमिका के लिए सही मुख्य अभिनेता नहीं खोज सके।

इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया था कि जब संजय लीला भंसाली ने उन्हें ‘बाजीराव मस्तानी’ ऑफर की थी तब उन्हें बाजीराव के किरदार के लिए कोई ऐक्टर नहीं मिल रहा था। इसके बाद भंसाली यह भी चाहते थे कि ‘पद्मावत’ में भी ऐश्वर्या ही लीड रोल निभाएं मगर तब उन्हें खिलजी की भूमिका के लिए कोई ऐक्टर नहीं मिल रहा था। इसका नतीजा यह हुआ कि इन दोनों ही फिल्मों में ऐश्वर्या काम नहीं कर सकीं।

2014 में, यह बताया गया कि संजय लीला भंसाली ने बाजीराव की भूमिका के लिए अजय देवगन से संपर्क किया था।  जिस पर अजय ने कहा था, “मुझसे मुख्य भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन हम नियम और शर्तों पर सहमत नहीं हो सके… तारीखें, पैसा, सब कुछ।”

जबकि ऐश्वर्या और भंसाली एक प्रोजेक्ट के लिए फिर से नहीं आए हैं क्योंकि गुजरिश, अजय और फिल्म निर्माता आगामी गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए एक साथ आए हैं। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

Sushant Singh Rajput Death Anniversary : जानिए क्यों सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराई उनकी स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी की स्कॉलरशिप

Sushant Singh Rajput death anniversary : सुशांत सिंह की पहली पुण्यतिथि से पहले अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर लौटी, एक्टर के लिए घर पर करवाया पूजा