बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बहुत सारी अफवाहों के बाद ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने अगले प्रोजेक्ट को झरी झंडी दिखा दी है. ऐश्वर्या राय की आखिरी रिलीज फिल्म फन्ने खां थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. काफी समय से ऐसी खबर आ रही थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ जल्द ही फिल्म में नजर आने वाली हैं, हालांकि ये बच्चन कपल अभी राइट स्क्रपिट का इंतजार कर रहा है. लेकिन अब मिड डे के एक लेटेस्ट रिपोर्ट कि मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम की अपकमिंग पीरिएड ड्रामा जो 10वें शताब्दी पर अधारित होगी में नेगेटिव भूमिका निभाने के लिए हामी भर दी है.

मीड डे को एक सोर्स ने बताया कि फिल्म की कहानी 10वें शताब्दी पर आधारित होगी जिसमें ये दिखाया जाएगा कि राजा चोल कैस सम्राट बन जाता है. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन नंदिनी की भूमिका में नजर आएंगी. ऐश्वर्या राय का कैरेक्टर फिल्म में बहुत ही ज्यादा मिस्टीरियस, पॉवर हंग्री वूमेन का होने वाला है, जो अपने पति के साथ चोला सम्राज्य को गिराने के प्लान बनाती है, क्योंकि उन्होने उसके साथ बुरा किया होता है.

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इससे पहले भी ऐश्वर्या राय बच्चन 2005 में आई खाकी और साल 2006 में आई धूम 2 में भी नेगेटिव भूमिका में नजर आ चुकी हैं. मणिरत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन को नेगेटिव भूमिका में देखना बहुत ही ज्यादा मजेदार होगा. ऐश्वर्या राय बच्चन और मणि रत्नम की बॉन्डिंग उस समय से है जब 1997 में ऐश्वर्या ने इरुवर से डेब्यू किया था. तो आप इमेजिन कर सकते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन और मणि रत्ननम दोनो के लिए फिल्म कितनी खास होने वाली है.

View this post on Instagram

💭

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

पिछले साल ही ऐश्वर्या राय बच्चन को इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन ऐश्वर्या राय को अपना समय चाहिए था, कैरेक्टर के लेयर को समझने के लिए फिल्म के लिए हामी भरने से पहले. अमिताभ बच्चन इस फिल्म की हिस्सा नहीं होंगे. मोहन बाबू फिल्म में ऐश्वर्या राय के पति की भूमिका में नजर आएंगे. ऐश्वर्या राय की आखिरी रिलीज हुई फिल्म फन्ने खां बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कर पाने में कामयाब नहीं हो पाई थी. 

View this post on Instagram

❤️ In Doha

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

Manushi Chhillar in Akshay Kumar Prithviraj Chauhan Biopic: पृथ्वीराज चौहान बायोपिक में अक्षय कुमार संग रोमांस करती नजर आएंगी मानुषी छिल्लर !

Diana Penty Cannes Film Festival 2019: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में पहली बार रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी बेकरार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App