Sunday, June 26, 2022

कांस 2022 : क्या ऐश्वर्या के साथ हुआ मेकअप ब्लंडर? ट्रोल्स ने उठाए सवाल

नई दिल्ली, कांस फिल्म फेस्टिवल के 75वें समारोह में बॉलीवुड की डीवा ऐश भी नज़र आईं. जहां अभिनेत्री ने हर साल की तरह इस साल भी अपने फैशन बार को हाई रखा. इस साल उन्होंने कांस फेस्टिवल में काफी धमाकेदार एंट्री ली है. जहाँ उनके दो लुक्स देखने को मिले. इसी बीच कुछ ट्रोल्स ने उनके मेकअप को लेकर सवाल भी उठाए हैं.


ऐश्वर्या के लुक से निराश हुए लोग

कांस की शोभा बढ़ाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या के लुक का हर साल इंतज़ार किया जाता है. इस साल भी उनकी पहली झलक को लेकर इंटरनेट का पारा हाई दिखाई दिया. जहां अभिनेत्री की पहली झलक ने कहीं न कहीं सोशल मीडिया को निराश भी किया. उनके फर्स्ट लुक को लेकर फैंस का भी काफी मिलाजुला रेस्पॉन्स सामने आया है.


पिंक आउटफिट ने तोड़ी उम्मीदें

ऐश्वर्या का कांस से जो फर्स्ट लुक फैंस के सामने आया उसमें अभिनेत्री ने Valentino का पिंक आउटफिट पहना था. इस आउटफिट की कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. जानकारी के मुताबिक आउटफिट में दिखाई दे रहे बस ब्लेज़र की कीमत, 2,79,595 रुपये है और पैंट की 1,31,300 रुपये है. कुल मिलकर यह पूरा सूट अभिनेत्री को 4 लाख का पड़ा है. जिसके साथ ऐश ने पिंक हील्स कैरी की. लेकिन ये क्या सोशल मीडिया पर इस 4 लाख के सूट का भी कोई कमाल दिखाई नहीं दिया.

मेकअप से हुईं ट्रोल

ऐश्वर्या के इस लुक ने कहीं तो वाहवाही लूटी लेकिन एक बार फिर अभिनेत्री के इस लुक ने उनके फैंस की उम्मीदें भी तोड़ दी. उनके फैंस को जहां कुछ अलग और अधिक की उम्मीदें थी वो उनके इस आउटफिट से दिखाई नहीं दी. बता दें, ऐश्वर्या को फैशन एक्सपर्ट आस्था शर्मा ने स्टाइल किया था. साथ ही उनका मेकअप यहां मिनिमल दिखाई दिया. इस लुक को कम्पलीट करने के लिए अभिनेत्री ने मेकअप का इस्तेमाल कम ही रखा जो अब उनके सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह बन गई है.


बूढ़ी दिख रही हैं ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को लेकर कई कमेंट्स हैं. जिसमें लोग उन्हें इस लुक और मेकअप में बूढ़ी बता रहे हैं. उनके चेहरे पर भी काफी सूजन दिखाई दे रही है साथ ही चेहरे का ग्लो भी कहीं गायब दिखाई दे रहा है. बहरहाल उनके इस लुक की चर्चा तेज हैं.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news