Thursday, December 1, 2022

पोन्नियन सेल्‍वन: फिल्म की स्क्रीनिंग पर चेन्नई पहुंचीं ऐश्वर्या, ऑडियंस को कहा- धन्यवाद

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही एक्ट्रेस की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्‍वन 1’ रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की खूब तारीफ़ भी हो रही है। हाल ही में एक्ट्रेस को चेन्नई में फिल्‍म ‘पोन्नियन सेल्‍वन 1’ की स्क्रीनिंग में देखा गया। इस दौरान वो अपनी बेटी और फिल्म की पूरी टीम के साथ दिखीं। इस स्क्रीनिंग में फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम ने फैमिली और फ्रेंड्स के लिए आयोजित किया था।

थिएटर में साथ नजर आई 'पोन्नियन सेल्‍वन 1' की पूरी टीम

जनता को कहा धन्यवाद

अब इस स्क्रीनिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या हाथ जोड़ कर पैपराजी और ऑडियंस को फिल्म को प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा कर रही हैं। इसके साथ ही वो स्क्रीनिंग में पहुंचे फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आ रही हैं। फैंस ऐश्वर्या के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या और 'पोन्नियन सेल्‍वन 1' की टीम के साथ।

फिल्म का कलेक्शन

मणिरत्नम की पत्नी सुहासिनी के साथ ऐश्वर्या और अराध्या।

शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने तीन दिनों में वर्ल्‍डवाइड 230 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बता दें, ये फिल्म सबसे जल्‍दी 200 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्‍म की लिस्ट में सबसे आगे है। जी हाँ! ये फिल्म सबसे जल्‍दी 200 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्म बन गई है। इसने पहले तीन दिन में कमाई के लिहाज से तमिल फिल्‍म ‘विक्रम’ और ‘वलीमई’ के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। ‘पोन्‍न‍ियिन सेल्‍वन-1’ ने देश में सभी पांच भाषाओं में रविवार को 39.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने रिलीज के 3 दिन 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

फिल्म का बजट- 500 करोड़

खबरों की मानें तो इस फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ है। खबर तो ये भी है कि इस फिल्म के केवल ऑडियो राइट्स ही करीब 24 करोड़ में टिप्स कंपनी को बेचे गए हैं। फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल 30 सितंबर, 2022 बताई जा रही है।

 

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news