बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों पर राज करने के बाद अब फिल्मों का निर्देशन करने का मन बना रहीं हैं. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय ने कहा है कि में किसी दिन एक फिल्म को भी निर्देशित करना चाहती हूं. इसके बाद ऐश्वर्या ने कहा कि मुझे इस बात को गंभीरता से सोचना चाहिए लेकिन मैंने कभी इस पर अधिक ध्यान नहीं है. मैं फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से हुं इसलिए मेरे दोस्तों ने भी मुझसे कहा है कि आप एक निर्देशक और एक निर्माता के रुप में काम कीजिए.

इसके आगे ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा अगर मुझे निर्देशन के क्षेत्र में आना है तो इसके लिए मुझे अधिक तैयारी करनी पड़ेगी. ऐश्वर्या राय से पहले कई एक्ट्रेस ने फिल्मों में निर्देशक और सह-निर्देशक के रुप में काम किया है, जिसमें कंगना रनौत सोनम कपूर, पूजा भट्ट और हेमा मालिनी का नाम है.

वहीं कंगना रनौत ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में पहले तो सह-निर्देशक के रुप में काम किया लेकिन फिल्म के निर्देशक कृष ने यह फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी इसलिए उन्होंने फिर इस फिल्म का निर्देशन भी किया था.

ऐश्वर्या राय हाल ही में अतुल मांजरेकर के निर्देशन में रिलीज हुई फिल्म फन्ने खां में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आए थे. वहीं अब खबर ये भी है कि ऐश्वर्या राय संजय लीला के निर्देशन में बनने जा रही साहिर लुधियानवी की बायोपिक में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ सकते हैं.

हालांकि इस फिल्म को लेकर खबरें ये भी हैं कि ऐश्वर्या राय की जगह इस फिल्म में तापसी पन्नू को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है. वहीं एक खबर ये भी है कि निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में ऐश्वर्या राय पति अभिषेक के साथ नजर आ सकती हैं. ऐश्वर्या राय इससे पहले पति अभिषेक साथ रावन, गुरु, उमराव जान, धूम 2, सरकार राज, ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो और बंटी और बबली में नजर आईं हैं.

Rajkummar Rao Anurag Kashyap Tweet For Savi Sidhu: ब्लैक फ्राइडे, गुलाल जैसी फिल्म में काम कर चुके एक्टर सवी सिद्धू चौकीदार बनने को हुए मजबूर, राजकुमार राव-अनुराग कश्यप ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

Salman Khan Sanjay Leela Bhansali film Title: संजय लीला भंसाली क्या सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म का रखेंगे ये टाइटल ?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर