मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं,और सुर्ख़ियों में रहे भी क्यों ना भला. क्योंकि एक तो ऐश्वर्या हैं ही इतनी खूबसूरत और दूसरी तरफ देखा जाये तो बच्चन परिवार की बहू, ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन को सुर्ख़ियों में रहने से कौन रोक सकता हैं. ऐश्वर्या कुछ भी करें कहीं भी जाएं. लोगों की निगाहें ऐश्वर्या पर ही टिकी रहती हैं .बता दें हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने फेरल विलियम्स के साथ फोटोशूट करवाया था. फेरल विलियम्स विदेशी सिंगर हैं . ऐश्वर्या राय बच्चन और फेरल विलियम्स का फोटोशूट वॉग मैगजीन के कवर पेज के लिए था. ऐश्वर्या राय के इस फोटोशूट को उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया था. इसी फोटोशूट के दौरान मैगजीन से बात करते समय ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई सुनी अनसुनी बाते शेयर की. 

ऐश्वर्या राय से जब उनके रोजमर्रा की ज़िंदगी के बारे में पूछा गया तो उहोंने कहा कि वो अपनी निजी ज़िंदगी में भी काफी व्यस्त रहती हैं. ऐश्वर्या राय ने बताया की मैं अपने दिन का अधिकतम समय अपनी बेटी आराध्या के साथ बिताना ज्यादा पसंद करती हूं. आराध्या मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं. इसलिए मैं आराध्या को हमेशा अच्छी बाते सिखाती हूं. साथ ही आराध्या को ये भी सिखाती हूं कि बी पोजेटिव सिर्फ ब्लड ग्रुप ही नहीं होता हैं.

बल्कि जीवन जीने में इसका बहुत ही अहम हिस्सा भी होता है . साथ हिओ ऐश्वर्या ने आराध्या के बाद अपनी मेड का भी नाम लिया, उन्होंने ने बताया की उनकी मेड पुरे दिन बिना थके कामों में हाथ बटाती हैं. वह बहुत अच्छी हैं . उनके और आराध्या के बिना मैं अपनी ज़िंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकती.

बॉलीवुड के बाद मराठी फिल्मों में भी दिखेगा माधुरी दीक्षित का जलवा, बकेट लिस्ट फिल्म से कर रही हैं डेब्यू

वोग मैगजीन के कवर पर दिखा ऐश्वर्या राय और रैपर फैरेल विलियम्स का स्टनिंग लुक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App