बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.अभिषेक बच्चन ने कई बॉलिवुड मूवीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. इनमें से धूम सीरीज में उनके रोल एसीपी जय दीक्षित को लोगों ने काफी सराहा था. बॉलिवुड एक्टर्स को अपनी लाइफ में कई लोगों से सलाह मिलती रहती है. ये लोग उनके को-स्टार्स, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर आदि होते हैं. अभिषेक को भी उनके करियर में कई लोगों ने सलाह दी जिनमें उनकी पत्नी एश्वर्या राय बच्चन भी शामिल हैं.
हाल ही में अभिषेक ने फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अपनी पत्नी ऐश्वर्या से कई मजेदार सलाह भी मिली हैं. ऐसी ही एक घटना को याद करते हुए अभिषेक ने इंटरव्यू में बताया, बात उनकी शादी से 7 साल पहले सन 2000 की है.एक बार ऐश्वर्या ने कहा कि कोई भी शॉट या सीन देने से पहले अपने दांत और नाक सही से साफ कर लिया करो.

यह सलाह ऐश्वर्या ने फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के की शूटिंग लोकेशन पर दी. इतना सुनकर वहां बैठे लोग हंसने लगे. इसके अलावा अभिषेक ने अपने उन दिनों को याद किया जब वे अनुपम खेर एक्टिंग स्कूल में कोर्स कर रहे थे. उन्होंने बताया कि उस दौरान जब मुझे किसी इमोशनल सीन के लिए बुलाया जाता था तो मैं रो नहीं पाता था. यह बात मुझे बहुत बुरी लगती थी. पत्नी के अलावा अभिषेक को उने साथी स्टार और बॉलिवुड एक्टर ह्रतिक रोशन से भी मिली.

उन्होंने बताया कि जब हम धूम फिल्म (जो कि मेरे जीवन की पहली सफल फिल्म मानी जाती है) की सक्सेस पार्टी में थे तब ह्रतिक ने मेरे पास आकर मुझे गले लगाया और कहा कि तुम्हारा संघर्ष अब शुरू होता है. इसके बाद मैंने कहा कि हां. फिर ह्रतिक ने आगे कहा, धूम तुम्हारी पहली हिट फिल्म है और अब असली संघर्ष शुरू होगा. अब तुम एक अच्छे एक्टर बन सकते हो क्योंकि अब तुम्हारे पास कुछ भी खोने को नहीं है. मालूम हो, अभी अभिषेक अपनी आने वाली फिल्म मनमर्जियां के प्रमोशन में जोरशोर से लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ विकी कौशल, तापसी पन्नू जैसे उभरते कलाकार नजर आएंगे

View this post on Instagram

?London love ✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

मेरिल स्ट्रीप अवार्ड फॉर एक्सीलेंस से सम्मानित होंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, पति अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी

अमिताभ बच्चन के अंदाज के साथ साथ कौन बनेगा करोड़पति 10 के मंच पर नई टेक्नोलॉजी खीचेगी आपका ध्यान

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App