Tuesday, July 5, 2022

कांस 2022 : फेक एक्सेंट को लेकर ऐश्वर्या की हुई आलोचना, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपने रेड कारपेट लुक को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच जहां ऐश्वर्या को उनके पहले कांस लुक को लेकर ट्रोल किया गया अब उनके फेक एक्सेंट को लेकर खूब आलोचना की जा रही है. सोशल मीडिया पर उन्हें कई यूज़र्स काफी बुरी तरह से लताड़ते नज़र भी आ रहे हैं.

फिर हुईं ट्रोल

बॉलीवुड से रेड कारपेट पर पहचान बन गई ऐश्वर्या राय इस समय भी इंटरनेशनल कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपना जलवा बिखेर रही हैं. पर अफ़सोस इस साल सोशल मीडिया बार-बार अभिनेत्री के लुक, मेकअप और ड्रेस को लेकर ट्रोल करता नज़र आ रहा है. इस बार भी जब उनका एक और लुक सामने आया तो उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई. लेकिन ये ट्रोलिंग उनकी ड्रेस या उनके मेकअप को लेकर नहीं थी बल्कि उनके इंग्लिश एक्सेंट को लेकर थी. जी हां! अभिनेत्री का एक वीडियो जहां वह एक मीडिया हाउस से बात कर रही हैं अब खूब वायरल हो रहा है.

फेक एक्सेंट को लेकर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी एक स्पीच में फेक एक्सेंट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं. नेटिजन्स ने अभिनेत्री पर कमेंट किया है की उनका एक्सेंट फेक होने के साथ यह वॉनाबी की तरह सुनाई पड़ रहा है. ऐश्वर्या को देख कर अगर गौर किया. जाए तो ऐसा दिखाई देता है कि वह अपने बर्ताव से थोड़ा अलग बात कर रही हैं. अब उनपर ट्रोल्स ने जमकर निशाना साधा है. उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोल्स ने लिखा, उनके अपर लिप्स को लेकर भी पता नहीं वह क्या ही दिखाना चाह रही हैं. बता दें, इस वीडियो में ऐश्वर्या मीडिया को अप्रीशिएट करती हैं, और अपने कांस के डिजाइनर गौरव गुप्ता का परिचय भी देती हैं.

पिछले लुक में मेकअप से हुई ट्रोल

ऐश्वर्या के इस लुक ने कहीं तो वाहवाही लूटी लेकिन एक बार फिर अभिनेत्री के इस लुक ने उनके फैंस की उम्मीदें भी तोड़ दी. उनके फैंस को जहां कुछ अलग और अधिक की उम्मीदें थी वो उनके इस आउटफिट से दिखाई नहीं दी. बता दें, ऐश्वर्या को फैशन एक्सपर्ट आस्था शर्मा ने स्टाइल किया था. साथ ही उनका मेकअप यहां मिनिमल दिखाई दिया. इस लुक को कम्पलीट करने के लिए अभिनेत्री ने मेकअप का इस्तेमाल कम ही रखा जो अब उनके सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह बन गई है.

बूढ़ी दिख रही थीं ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को लेकर कई कमेंट्स हैं. जिसमें लोग उन्हें इस लुक और मेकअप में बूढ़ी बता रहे हैं. उनके चेहरे पर भी काफी सूजन दिखाई दे रही है साथ ही चेहरे का ग्लो भी कहीं गायब दिखाई दे रहा है. बहरहाल उनके इस लुक की चर्चा तेज हैं.

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->