बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन शिरकत कर चुकी हैं. जिन्होंने रेड कारपेट पर पहले दिन गोल्डन मेटलिक गाउन में जलवा बिखेरा. दूसरे दिन भी ऐश्वर्या राय ने एकदम खूबसूरत लुक से फैंस को खुश कर दिया. 14 मई से चल रहे कांस फिल्म फेस्टवल में अब तक दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, हिना खान, हुमा खुरैशी, सोनम कपूर और कंगना रनौत जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस अपना जलवा यहां बिखेर चुकी हैं.

दूसरे दिन मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन का बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव लुक देखने को मिला. उन्होंने व्हाइट गाउन में रेट कारपेट पर सभी को इंप्रेस किया. Ashi Studio कलेक्शन के व्हाइट गाउन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन लाइट इयरिंग और बाल बांधे हुए हैं. इस स्टाइलिश ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट हाई हील्स कैरी की. इस खूबसूरत लिबास के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन का कॉन्फिडेंस और स्टाइल सभी को इंप्रेस कर रहा था.

View this post on Instagram

✨💖✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

19 मई को ऐश्वर्या राय ने कांस 2019 में शिरकत की. इस दिन वह अपनी बेटी आराध्या के साथ दिखीं. दोनों ने मैचिंग ड्रेस-अप किया. ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहले ही दिन सभी को अपने खूबसूरत लिबास और स्टाइल से इंप्रेस कर दिया.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बीच कल आए एग्जिट पोल पर विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या राय बच्चन के मीम को लेकर फंस गए हैं. पीएम मोदी की बायोपिक में काम करने वाले विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान और खुद से जुड़े मीम ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक फोटो शेयर की. ये विवाद इतना बढ़ गया कि सोनम कपूर समेत कई स्टार्स ने इसे भद्दा मजाक बताया.

विवेक द्वारा शेयर किए गए मीम में ऐश्वर्या राय को सलमान खान, फिर विवेक ओबेरॉय के साथ और अंत में पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाया गया था. जिस पर लिखा गया था ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल-नतीजे. इसके बाद ये विवाद इतना बढ़ गया कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी उन्हें नोटिस भेज सफाई मांगी है.

Aishwarya Rai Bachchan Cannes Film Festival 2019 Photo Video: कांस 2019 में गोल्डन गाउन में ऐश्वर्या रॉय बच्चन का दिखा सेक्सी लुक, रेड कारपेट पर बोल्ड अंदाज में बिखेरे जलवे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App