Aishwarya Rai Bachchan Aaradhya Bachchan Admitted In Hospital: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल खबर यह है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आज से 5 दिन पहले दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से नानावती अस्पताल में भर्ती है.

बता दें कि बीते शनिवार को महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषक बच्चन ने खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना ट्विटर हैंडल के जरिए की थी. इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी. हल्के लक्षण होने के चलते उन्हें घर पर आइसोलेट किया गया था. ताजा जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या में कोरोना के कुछ लक्षण पाए गए हैं जिसके बाद मां बेटी को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

नानावती अस्पताल प्रशासन का कहना है कि ऐश्वर्या और आराध्या दोनों की तबीयत ठीक है और इलाज शुरू कर दिया गया है. वहीं अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबीयत भी सामान्य बताई जा रही है. बिग बी सोशल मीडिया के जरिए लगातर अपने फैंस को अपने स्वास्थ से जुड़ी जानकारी साझा कर रहे हैं.

अमिताभ ने आज ट्वीट करके अपने फैन्स के लिए एक इमोशनल नोट लिखा था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, खुशी में, बीमारी में, आप हमारे बहुत करीब और प्यारे रहे हैं, हमारे शुभचिंतक, हमारे फैन्स आपने हमेशा हमें अपना उदार प्रेम दिया, स्नेहभरी देखभाल और प्रार्थनाएं. हम आप सभी के प्रति अपनी कृतज्ञता और आभार व्यक्त करते हैं. इन हालातों में अस्पताल की प्रोटोकॉल, प्रतिबंध.

Priyanka Chopra Photo Video: प्रियंका चोपड़ा के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें वीडियो

Anushka Sharma Photoshoot: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर