बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बर्थडे और ऐनिवर्सरी पर एक तरफ लोग जहां पार्टी करने का बहाना ढूंढते हैं, लेकिन देखा जाए तो बच्चन परिवार इस मामले में थोड़ा हटकर है. इन खास दिनों को अक्सर बच्चन परिवार चकैचौंध से दूर अकेले में कहीं जाकर सेलिब्रेट करना पसंद करता है. ऐश्वर्या राज बच्चन और अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड के पॉवर कपल के तौर पर देखा जाता है. ऐश्वर्या की शादी को कल यानि 20 अप्रैल को 12 पूरे बारह साल होने वाले हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक अपने इस स्पेशल डे को स्पेशल अंदाज में भीड़ से कही दूर मनाना चाहते हैं. इसलिए सितारों का फेवरेड डेस्टिनेशंस माने जाने वाले मालदीव ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ पहुंच चुके हैं.

कुछ देर पहले ही ऐश्वर्या राय ने मालदीव से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. ऐश्वर्या राय ने जो फोटो शेयर की है उसमें नारियल के कुछ पेड़, नीला पूल और बादलों को चूमता नीला समंदर दिखाई दे रहा है, इस जगह बिलकुल शांती प्रतीत हो रही है.

फोटो को शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैप्शन में सिर्फ लव लिखा है, स्टार इमोजी बनाई है इसके अलावा मालदीव लिखा है. बता दें अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बेटी आराध्या को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से इनके वेकेशन को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी थी.

View this post on Instagram

🌟Maldives😍

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

आप सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. बेशक ऐश्वर्या राय फिल्मों में कम नजर आ रही हो इन दिनों लेकिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी इवेंट के दौरान की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

जिसे देखकर ये उम्मीद किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय अपनी ऐनिवर्सरी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जरुर शेयर करेंगी. ऐश्वर्या राय के फैंस को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है. बता दें साल 2007 में 20 अफ्रैल को ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन शादी के बंधन में बंधे थे. 

View this post on Instagram

@niyamamaldives #niyamamaldives

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

शादी से पहले ऐश्ववर्या राय और सलमान खान के अफेयर की खबरें काफी समय तक सुर्खियों में छाई रही थी. हालांकि किसी कारण के चलते दोनो बहुत बुरी तरह से अलग हुए थे. फिलहाल ऐश्ववर्या राय अभिषेक बच्चन के साथ बेहद खुश हैं.

View this post on Instagram

✨💖✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

Amitabh Bachchan On Badla Silent Success: बदला की सक्सेस की मेकर्स ने नहीं की तारीफ तो निराश हुए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान ने ट्वीट कर कह दी ये बात

Aishwarya Rai Bachchan Upcoming Project: मणि रत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन निभाएंगी ये अहम भूमिका!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App