July 18, 2024
  • होम
  • Aaradhya Bachchan को लेकर क्या विदेश में शिफ्ट होंगे ऐश्वर्या और अभिषेक, जाने क्या है वजह?

Aaradhya Bachchan को लेकर क्या विदेश में शिफ्ट होंगे ऐश्वर्या और अभिषेक, जाने क्या है वजह?

मुंबई: बॉलीवुड के कई परिवार ऐसे है जो काफी चर्चा में रहते हैं. खूब सोशल मीडिया के चहेते हैं. ऐसी ही एक फैमली अमिताभ बच्चन की भी है. बच्चन फैमिली पर आय दिन कुछ न कुछ आपको एक खबर देखने को मिल ही जाती है. अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ विदेश में रहेंगें. बता दें आराध्य बच्चन फैमिली की लाडली है और लाइमलाइट का हमेशा हिस्सा बनी रहती हैं. पिछले दिनों आराध्या की होली खेलते हुए आपने तस्वीर तो जरूर देखी होगी. इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

आराध्या अब अपने पैरेंट्स के साथ विदेश में रहेंगी?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आराध्या अपनी पढ़ाई के लिए विदेश जा सकती हैं. बताया गया है कि ऐश्वर्या राय इस बार होली को कुछ ज्यादा खास इसलिए बनाना चाहती थी क्योंकि जल्द आराध्या विदेश में जाकर अपनी पढ़ाई कंटीन्यू करने वाली हैं. अब ऐसा कब होगा या नही होगा ये आने वाला समय बताएगा. फिलहाल आराध्या की पढ़ाई मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल से चल रही है. ऐसा खबर है कि इस बार के एग्जाम के बाद आराध्या 10 वीं क्लास में पहुंच जाएंगी और इसके बाद की पढ़ाई वो लंदन या न्यूयॉर्क में कर सकती हैं.

कितने वर्ष की है आराध्या?

आराध्या इस साल अपना 13 वां बर्थ डे मनाएंगी. आराध्या का जन्म 16 नवंबर 2011 को मुंबई में हुआ. आराध्या बच्चन, भारतीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और जाने माने एक्टर अभिषेक बच्चन की बेटी है. आराध्या, बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की पोती हैं.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन