बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सत्यमेव जयते फिल्म का आज दूसरा गाना ‘पान‍ियों सा’ रिलीज होने वाला है. गाने की रिलीज से पहले उसका पोस्टर रिलीज किया गया है. पोस्टर में जॉन अब्राहम और आयशा शर्मा काफी रोमांटक अंजाद में नजर आ रहे हैं. पोस्टर को देखने के बाद फैंस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘पान‍ियों सा’ से गाने के पोस्टर में जॉन की बाहों में आयशा नजर आ रही हैं. दोनों स्टार एक दूसरे की बाहों में काफी रोमांटिक लग रहे हैं. पोस्टर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि, बीत कल ‘पान‍ियों सा’ से गाने का पहला पोस्टर आया था जिसमें जॉन अब्राहम ने आयशा शर्मा को गोद में उठाया हुआ था. पहले पोस्टर की रिलीज के साथ ही गाने के रिलीज का ऐलान किया गया था. ‘पानीयो सा’ गाने को आतिफ असलम और तुलसी कुमार ने गाया है. सत्यमेव जयते का इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘दिलबर’ रिलीज किया गया था.

‘दिलबर’ गाना सत्यमेव जयते फिल्म का आइटम सॉन्ग था जिसे सोशल मीडिया पर अब तक 75 मीलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ‘दिलबर’ गाने में फेमस डांसर नोरा फतेही ठुमके लगाती नजर आ रही है. ‘दिलबर’ गाना पुरानी फिल्म ‘सिर्फ तुम’ का न्यू वर्जन सॉन्ग है. सत्यमेव जयते फिल्म का ‘दिलबर’ सॉन्ग आइटम सॉन्ग था और दूसरा गाना ‘पानीयो सा’ रोमांटिक सॉन्ग है.

सत्यमेव जयते फिल्म का इससे पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर में जॉन अब्राहम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में एक्शन सीन की भरमार है. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में मनोज बायपेयी पुलिस अफसर बने नजर आ रहे हैं. दोनों ही  स्टार ट्रेलर में एक्शन सीन के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज कि जाएगी.

Satyameva Jayate Song Paniyon Sa: सत्यमेव जयते के नए गाने के पोस्टर में जॉन अब्राहम की गोद में नजर आईं आयशा शर्मा

Satyameva Jayate Dilbar song: सत्यमेव जयते का दिलबर गाना रिलीज, नोरा फतेही का जबर्दस्त बेली डांस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App