मुंबई. 2009 में सिंगिंग रियलिटी सो सा रे गा मा पा लिल चैम्पस जीतने के बाद हेमंत ब्रिजवासी ने एक और खिताब अपने नाम कर लिया है. हेमंत ब्रिजवासी रियलिटी शो राइजिंग स्टार 2 के विजेता बन गए है. हेमंत ने रोहनप्रीत सिंह, विष्णुमाय रमेश और जेद अली को पीछे छोड़ एक चमकदार ट्रॉफी और शानदार ईनामी राशि जीती. मोनली ठाकुर, शंकर महादेवन और दिलजीत दोसांज इस सीजन में हेमंत की प्रतिभा से काफी इंप्रेस थे. हेमंत ने राइजिंग स्टार 2 में अपनी दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित किया. मथुरा के 20 वर्षीय हेमंत ने अपने लाइव ऑडिशन के दौरान 94 प्रतिशत वोट बनाए थे. हेमंत ने विशाल डडलानी-शेखर रावजीनी के संगीत निर्देशन में एनिमेटेड श्रृंखला अर्जुन द वारियर प्रिंस के लिए गाया था.

हेमंत ने इंडियाज गॉट टैलेंट में भी भाग लिया था. अपनी आखिरी परफॉर्मेंस के लिए, हेमंत ने लाइफ इन ए मेट्रो के हिट गाने “अलविदा” गाया, जिससे उन्होंने लाइव वोटिंग के जरिए 85 प्रतिशत वोट प्राप्त किए. दो दिन के इस फिनाले एपिसोड में छह फाइनलिस्ट ने अपनी जगह बनाई थी. लेकिन  शनिवार रात को ही अख्तर ब्रदर्स और चेतन ब्रिजवसी शो से एलिमिनेट हो गए. शो में अलिया भट्ट भी स्पेशल गेस्ट बनकर आई. शंकर महादेवन के साथ मंच पर फिल्म राजी का पहला गाना रिलीज किया. राइजिंग स्टार को टीवी एक्टर रवि दुबे ने होस्ट किया. यह भारतीय टीवी पर पहला शो था जिसने दर्शकों को अपने पसंदीदा प्रतिभागी के लिए लाइव वोटिंग करने का मौका मिला, और इस सीजन शो में 130 मिलियन से ज्यादा लोगों ने वोट दिए.

गली बॉय की शूटिंग के लिए मुंबई रेलवे स्टेशन पहुंचे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, वायरल फोटो में दिखा अलग अंदाज

राजी में जासूस बनने के लिए आलिया भट्ट ने ली टफ ट्रेनिंग, देखें वीडियो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App