नई दिल्ली: कंगना रनौत की फिल्म क्वीन तो आपको याद ही होगी. साल 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. इस फिल्म ने कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन बना दिया. फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव भी नजर आए थे उनके भी अभिनय का जवाब नहीं है. खैर अब ये जोड़ी तीन साल बाद फिर से साथ आने वाली है. दरअसल शैलेश आर. सिंह एकता कपूर के साथ मिलकर एक फिल्म बना रहे हैं जिसमें कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे. 

बता दें यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी जिसकी कहानी लंदन और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी. फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी. राजकुमार राव और कंगना रनौत इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, लेकिन राजकुमार को ज्यादा खुशी इस बात की है कि वह फिर से कंगना रनौत के साथ काम करने जा रहे हैं. कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू के दौरान कंगना की तारीफ करते हुए राजकुमार राव ने कहा भी था, ‘कंगना और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं. ‘क्वीन’ के सेट पर हम दोनों के बीच बहुत जल्द ही दोस्ती हो गई थी. कंगना को खुश करना बड़ा ही आसान है.’ 

राजकुमार राव और कंगना रनौत को एक बार फिर किसी फिल्म में साथ देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा. दोनों ही काफी टैलंटेड हैं और ऐक्टिंग के लिए इन्हें नैशनल अवॉर्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है.  कंगना फिलहाल ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में बिजी हैं, जबकि राजकुमार राव ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग कर रहे हैं.

शिवरात्रि पर सलमान खान के परिवार ने की पूजा, आरती करने पहुंची कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर

सोशल मीडिया पर रेस 3 डायेरक्टर रेमो डिसूजा और जैकलीन फर्नांडीज की ये फोटो आपने देखी?