बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में फिल्मों में डेब्यू करण जौहर की मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया था. इस फिल्म से आलिया भट्ट ने डेब्यू किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आ गए थे. जिसके बाद दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन दोनों बाद में अलग हो गए. कुछ वक्त बाद आलिया भट्ट सह-कलाकार यानि रणबीर कपूर के डेटिंग करने लगी. जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिल कियारा आडवाणी आ गया.

हालांकि आधिकारिक रुप से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने एक-दूसरे से डेटिंग की खबरों को इनकार किया है. हालांकि दोनों को एक साथ काफी समय गुजारते देखा गया है. मशहूर फिल्म निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने अपने घर दिवाली पार्टी दी. जिसमे कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचें. साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा को पार्टी में नजर आए. ऐसा माना जा रहा है कि करण जौहर दोनों को करीब लाने का काम कर रहे हैं.

फिल्ममेकर करण जौहर का फेमस चैट शो कॉफी विद करण 6 शुरु हो चुका है. करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के नए सीजन की पहली महमान दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट बनीं थीं. शो के दौरान रैपिड फायर राउंड रखा गया है जिसमें आलिया भट्ट से उनके एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में सवाल पूछा गया. जिसका आलिया ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया. करण जौहर ने आलिया से सवाल किया कि वह उके एक्स सिद्धार्थ मल्होत्रा को किस अभिनेत्री को डेट करता देखना चाहेंगी. करण के इस सवाल पर आलिया भट्ट ने बिना झिझक के कियारा आडवाणी का नाम लिया था. हालांकि कियारा के अलावा आलिया ने जैकलीन फर्नांडीस का नाम भी लिया था. जो सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड बन सकती हैं. मतलब साफ है कि आलिया को भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर की खबरों का पता चल चुका है.

Shah Rukh Khan Movie Zero controversy: शाहरुख खान की जीरो से हटाए गए आपत्तिजनक सीन्स, अकाली दल विधायक मजिंदर सिंह सिरसा ने दर्ज की थी शिकायत

Malaika Arora Beautiful photo: दिवाली पर मलाइका अरोड़ा ने पीली साड़ी में दिया सेक्सी लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App