July 17, 2024
  • होम
  • शराब का धंधा रुकवाने के बाद, हत्या का खुलासा करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी.. इस खास इंटरव्यू में सुनाए संघर्ष के किस्से

शराब का धंधा रुकवाने के बाद, हत्या का खुलासा करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी.. इस खास इंटरव्यू में सुनाए संघर्ष के किस्से

  • WRITTEN BY: Inkhabar Team
  • LAST UPDATED : June 20, 2024, 1:00 pm IST

By:अहसन रिज़वी

लखनऊ। कड़ी मशक्कतों से अवैध शराब और उसका धंधा करने वालों पर अंकुश लगा कर, अब मजमुधार साहेब उर्फ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक मर्डर केस को सुलझाने में उलझ चुके हैं। इस बार नवाज़ुद्दीन पुलिस इंस्पेक्टर दीपक नेगी के तौर पर एक मर्डर केस को सॉल्व कर रहे हैं। हम ज़िक्र कर रहे है ज़ी 5 की अपकमिंग मूवी “राउतु का राज़” की। जिसमें नवाज़ पहाड़ी इलाकों की ठंडी वादियों में एक गरमागर्म कत्ल के मामले का पर्दाफाश करने में लगे हैं। आनंद सुरपुर के निर्देशन में बनी फिल्म “राउतु का राज़” 28 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी 5 पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राजेश कुमार, अतुल तिवारी जैसे कलाकारों की भूमिका हैं। मूवी की प्रमोशन का ज़िम्मा लिए नवाजुद्दीन बुधवार को लखनऊ पहुंचे थे। लखनऊ में इनखबर संवाददाता अहसन रिज़वी ने उनसे खास बातचीत की हैं। इस दौरान नवाज़ ने अपनी जिंदगी के कई किस्सों को खोल कर रख दिया…

क्या हैं फिल्म राउतु का राज़?

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि इस कहानी में राउतु की बेली नामक गांव में एक हत्या हो जाती है। उस हत्या की खबर पूरे पुलिस महकमे को झकझोर कर रख देती है। यह पूरी कहानी इस हत्या की इन्वेस्टिगेशन पर निर्धारित है। और इन्वेस्टिगेशन का तरीका बड़ा ही रोमांचक है। मूवी की शूटिंग पहाड़ी इलाकों में की गई है। जिसमे अधिकतर शूट उत्तराखंड में किया गया है।

पैसे न होने के कारण नवाज़ अंधे-गूंगे बन कर जातें थे बाज़ार

इनखबर से बात करते हुए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी जिंदगी के उन अनकहे किस्सों को साझा किया जो शायद ही उनके सिवा कोई दूसरा जानता हो। नवाज़ ने अपने स्ट्रगलिंग पीरियड के उस वक्त की कहानी बताई जब उनके पास पैसे नहीं हुआ करते थे। नवाज़ ने बताया कि लखनऊ के भारतेंदु नाटक अकादमी में पढ़ते समय पैसों को बहुत किल्लत रहा करती थी। उस दौरान नवाज़ बाज़ार से जब सब्जी लेने जाते तो सब्जीवाले के सामने हकलाने लगते। इससे सब्जी वाले को नवाज़ पर तरस आता और वह उन्हें सस्ती सब्जी देता था। वहीं, नाई के यहां जा कर भी नवाज़ ऐसा ही कुछ किया करते थे। बाल कटवाने के लिए अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने संघर्षशील जीवन में सैलून में अंधा बन कर जाया करते थे। ऐसा करने से नाई के यहां उनके कम पैसों में बाल कट जाया करते थे। नवाज़ ने कहा कि यह सारी तरकीब अपनाने से उनके पैसे बचने के साथ ही उनकी एक्टिंग की प्रैक्टिस भी हो जाया करती थी।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन