शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं. अब ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम के अलावा टीवी की ‘नागिन’ मॉनी रॉय भी नजर आ सकती हैं. मौनी रॉय ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फिल्म में नेगेटिव किरदार के रोल में दिखेंगी. फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के फर्स्ट लुक में श्रद्धा कपूर बेहद सुंदर लग रही हैं. बता दें कि शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.

श्रद्धा कपूर इनदिनों उत्तराखंड की खूबसूरत वादियो में शाहिद कपूर के साथ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर अपने इंस्टाग्राम पर उत्तराखंड से कई तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं. ऐसा लगता है मानों श्रद्धा कपूर को उत्तराखंड भा गया हो. वहीं ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फिल्म से उनके फर्स्ट लुक की बात करें तो फोटो में श्रद्धा कपूर सिर पर टोपी पहने मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.  इससे पहले ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से शाहिद कपूर का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में शाहिद कपूर बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं.  फिल्म में शाहिद एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फिल्म का निर्देशन नारायण सिंह कर रहे हैं. नारायण सिंह ने फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा से सबका दिल जीता था.

खास बात यह है कि शाहिद कपूर  इस फिल्म के लिए गढ़वाली भाषा सीख रहे हैं. उत्तराखंड के अलावा मसूरी और ऋषिकेश में भी इसकी शूटिंग होगी. फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जो बिजली चोरी करने वालों और बिजली कैसे बचाया जाए के आसपास घूमती है. मजेदार बात यह है कि हैदर के बाद यह दूसरा मौका होगा, जब श्रद्धा और शाहिद एक साथ नजर आएंगे. इन दिनों श्रद्धा बाहुबली स्टार प्रभास के साथ साहो और अमोल गुप्ते की टेनिस स्टार साइना नेहवाल की बायॉपिक में बिजी हैं. बता दें कि, फिल्म की प्रड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने पहले यह फिल्म कटरीना कैफ को ऑफर की थी, लेकिन आनंद एल रॉय की फिल्म जीरो और अपने दूसरे कमिटमेंट्स में बिजी होने के चलते कैटरीना इस फिल्म से नहीं जुड़ पाई.

Day 1. On set. Batti Gul meter Chalu.Here we go. #goodpeople #goodvibes

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

श्रद्धा कपूर और यामी गौतम की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग शूरु, शाहिद कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने

‘3 Storeys’ Song: वैलेंटाइन डे पर मसुमेह के प्यार में डूबे शरमन जोशी, बोले- ‘बस तू है’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App