Wednesday, September 28, 2022

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा पहली बार फिल्म पुष्पा में आइटम सॉन्ग करती आएंगी नजर, शूटिंग की शुरू

नई दिल्ली. 2 अक्टूबर को, सामंथा और नागा चैतन्य ने घोषणा की कि वे तलाक ले रहे हैं। उन्होंने आपसी मतभेदों के कारण अपनी चार साल की शादी को समाप्त कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा था कि नागा चैतन्य ने उन पर सख्त नियम लागू किए, जो तलाक के पीछे मुख्य कारणों में से एक था। हालांकि, न तो सामंथा और न ही नागा चैतन्य ने अपने तलाक के पीछे का कारण लोगों के सामने साझा किया।

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद, सामंथा ने कुछ महीनों के लिए काम से ब्रेक ले लिया। उसने अब काम फिर से शुरू कर दिया है और अल्लू अर्जुन की पुष्पा में आइटम सॉन्ग की शूटिंग शुरू कर दी है। हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट बनाया गया है, जहां इसकी शूटिंग होगी। कथित तौर पर, गाने को पांच दिनों में शूट किया जाएगा। पेप्पी गीत देवी प्रसाद द्वारा रचित है।

सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक

सामंथा पर कई YouTube चैनलों द्वारा विवाहेतर संबंध और गर्भपात करने का आरोप लगाया गया था। अफवाहों को खारिज करते हुए अभिनेत्री ने एक बयान साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उसने कहा कि इन निराधार आरोपों में से कोई भी उसे तोड़ नहीं पाएगा।

नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने उनके तलाक पर प्रतिक्रिया देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने कहा कि चाय और सैम के बीच जो कुछ भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। बंगाराजू अभिनेता ने यह भी कहा कि वह सामंथा के साथ बिताए गए समय को हमेशा संजो कर रखेंगे।

Pooja Banerjee ने फैंस को फोटोशूट के दौरान बिहाइंड द सीन मूमेंट दिखाए ,ऐसे ड्रेस उठाते हैं क्रू मेंबर्स

Ananya Panday की बहन Alanna Panday मंगेतर के संग हुईं सुपरबोल्ड अवतार, हॉटनेस की हदें पार

Omicron Vs Delta डेल्टा से भी ज्यादा खतरनाक ओमिक्रॉन वैरिएंट ?

Latest news