मुंबई. फिल्म बाहुबली में महेंद्र सिंह बाहुबली के रोल के बाद अगर किसी ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई तो वह थे कटप्पा. कटप्पा के किरदार से फेमस हुए तमिल एक्टर सत्यराज के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. खबर हैं कि, जल्द ही एक्टर सत्यराज का सत्यराज का वैक्स स्टैचू मैडम तुसाद म्युज़ियम में नजर आएगा. यह वैक्स स्टैचू उनकी फिल्म ‘बाहुबली’ के ‘कटप्पा’ वाले अवतार में ही तैयार किया जाएगा. बैंकॉक के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में 2017 में एक्टर प्रभास का वैक्स स्टैचू लगाया गया, जिसमें वह फिल्म ‘बाहुबली’ के अमरेन्द्र सिंह बाहुबली वाले अवतार में नज़र आ रहे हैं. सत्यराज के वैक्स स्टैचू को लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूज़ियम में जगह मिलेगी.

उनके बेटे सिबीराज ने अपने ट्विटर से इस बात की जानकारी दी और कहा कि उन्हें अपने पिता पर काफी गर्व महसूस हो रहा है. इसके बाद से एक्टर को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिलने लगी हैं. बता दें, सत्यराज तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे कलाकार होंगे जिनका वैक्स वैक्स स्टैचू बनने वाला है. बतौर कलाकार उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत कमल हासन के साथ 1978 में की. करीब 200 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कक चुके सत्यराज ने बॉलीवुड फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में भी काम किया है. फिल्म बाहुबली में अपने दमदार किरदार और डायलॉग डिलीवरी से सत्यराज ने घर घर में पहचान बनाई. बाहुबली द बिगनिंग का आखिरी सीन और वो सवाल हर दर्शकों को ये सोचने पर मजबूर कर गया आखिर ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’. कटप्पा ने रानी शिवगामी देवी के कहने पर मजबूरन बाहुबली की जान ली थी. फिल्म बाहुबली उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई.

Tamannaah Bhatia photos: तमन्ना भाटिया की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

गलत खबर पब्लिश करने पर बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मीडिया पर निकाला गुस्सा

फिल्म साहो से सामने आया श्रद्धा कपूर का फर्स्‍ट लुक, गुस्से में आईं नजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App