नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत इस समय भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. फिल्म में रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अभिनय के जहां दर्शक मुरीद हो गए हैं तो वहीं भंसाली भी इनके दमदार अभिनय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इन सबके बीच खबर आ रही है की भंसाली इस जोड़ी के साथ एक दो नहीं बल्कि तीन फिल्म साईन करने की तैयारी कर रहे हैं. 

पद्मावत को लेकर करणी सेना के विवाद के बाद ये फिल्म रिलीज हुई और इसके बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. संजय लीला भंसाली की लगता है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फेवरेट हो गई है तभी तो एक के बाद एक तीन फिल्मों में इन्हें साईन करने की तैयारी कर रहे हैं. आपको बता दें इससे पहले भी भंसाली की रामलीला, बाजीराव मस्तानी में दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की जोड़ी नजर आ चुके हैं. वैसे अब देखना यह होगा कि दीपिका और रणवीर भंसाली के साथ तीन फिल्मों की डील के लिए तैयार होते हैं या नहीं क्योंकि भंसाली एक ऐसे निर्देशक हैं जो अपनी फिल्मों के लिए लंबा वक्त लेते है. ‘पद्मावत’ की रिलीज भी कई बार टली और लंबे वक्त बाद रिलीज हुई. इसकी वजह से दीपिका और रणवीर को एक लंबा वक्त भंसाली को देना पड़ा.  इसके अलावा जिस टेस्ट की फिल्में भंसाली बनाते हैं उसके लिए काफी वक्त चाहिए, जाहिर है अगर दीपिका और रणवीर भंसाली की इस डील को साइन भी करते हैं तो इसके लिए उन्हें करीब 6 साल की डेट्स भंसाली को ही देनी पड़ेंगी और इतना बड़ा रिस्क दोनो स्टार्स लेने के लिए तैयार होंगे या नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा. 
 
फिलहाल रणवीर ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और दीपिका पादुकोण अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. भंसाली की फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों को इंतजार होगा कि उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी और क्या दीपिका और रणवीर की ही जोड़ी उस फिल्म में देखने को मिलेगी. 

करण जौहर ने BFFs Vogue में किया खुलासा, बॉलीवुड के तीन बड़े एक्टर्स ने उनकी फिल्म में काम करने से किया था इंकार

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी के चलते आगे बढ़ाई गई तापसी पन्नू की फिल्म दिल जंगली की रिलीज डेट