मुंबई. दबंग सलमान खान बॉलीवुड में नए चेहरे को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने कई लोगों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है जो कि आज बॉलीवुड में काफी बड़े स्टार हैं, बता दें कि कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में जानी जाती है, बॉलीवुड में उनके करियर बनाने का श्रय सलमान खान को ही जाता है. वहीं सलमान खान ने जरहीन खान, सूरज पंचोली, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, हिमेश रेशमिया हो और उनकी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया है. अब इस कड़ी में एक नया नाम और जुड़ गया है, जिसके बारे में खुद सलमान खान ने बताया है. यह डेब्यू स्टार जहीर इकबाक. जहीर इकबाक सलमान खान के प्रोडक्शन से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे, जहीर कश्मीर पर आधारित लवस्टोरी फिल्म में नजर आएंगे. इस लव स्टोरी को नितिन कक्कड़ डायेरक्ट करेंगे, फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 से शुरु होगी. फिल्म मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे प्रोड्यूस करेंगे.

बता दें कि यह जहीर खान कौन है, जहीर इकबाल बॉलीवुड स्टार किड नहीं है, जहीर फेमस ज्वेलर के बेटे हैं, कहा जा रहा है कि जहीर के पिता और सलमान खान दोस्त हैं. सलमान की बहन की शादी के दौरान जहीर एक स्टेज परफॉर्मेंस उस दौरान सलमान खान की नजर जहीर पर पड़ी उसके बाद सलमान खान ने जहीर को फिल्मों में लाने का फैसला कर लिया. अब सलमान खान ने खुलासा किया है कि जहीर जल्द ही कश्मीर पर बनी लव स्टोरी में काम करेंगे. बता दे कि जहीर इकबाल को जहीर रतनसी के नाम से भी जाना जाता है.

संजू में न्यूड सीन को लेकर रणबीर बोलें- डेब्यू फिल्म में ही गिर गया था टॉवल

जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थीं तब 8 साल के बच्चे थे निक जोनास, अब अफेयर के चर्चे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App