नई दिल्ली. बिग बॉस ओटीटी की विनर बनीं दिव्या अग्रवाल इन दिनों सुर्खियों में हैं। जी हां, और फिलहाल उनकी एक वायरल तस्वीर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। जी दरअसल हाल ही में दिव्या अग्रवाल की एक नई फोटो सामने आई है जिसे देखकर दर्शकों के होश उड़ गए हैं. तस्वीर को एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया है और जो भी इसे देख रहा है यकीन नहीं कर पा रहा है. दरअसल, दिव्या अग्रवाल इस तस्वीर में अस्पताल में पोछा लगा रही हैं। खैर इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, हम आपको बता दें कि यह उनकी वेब सीरीज का एक ऐसा किरदार है, जो बेहद खतरनाक है। मिली जानकारी के मुताबिक इस लुक को एस्थेटिक मेकअप के जरिए हासिल किया गया है।

वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में इस लुक में नजर आ रही

दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में इस लुक में नजर आ रही हैं। वह एक अस्पताल में सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाली महिला प्रतीत होती है। आप देख सकते हैं चेहरे का लुक पूरी तरह से बदला हुआ दिख रहा है। बड़े दांत, आंखों के नीचे काले घेरे और सांवले शरीर के कारण उसकी पहचान करना मुश्किल हो जाता है। हालांकि ये पहली बार है जब उनका अंदाज नजर आ रहा है.

दिव्या अग्रवाल द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद यह तस्वीर वायरल हो गई है और अब कई लोग दिव्या से सवाल कर रहे हैं कि सच्चाई जाने बिना उसके साथ क्या हुआ है। दिव्या ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सीरियल किलर वाइब्स। कार्टेल में यह मेरा पहला दिन था। नर्वस, उत्साहित और हां पूरी तरह से आश्वस्त!’ इससे पहले भी दिव्या अग्रवाल की एक तस्वीर वायरल हुई थी। तस्वीर में एक्ट्रेस को बुजुर्ग शख्स के गेटअप में दिखाया गया था और उनका लुक भी ‘कार्टेल’ के लिए था।

Rashmika and Vicky Kaushal Ad : रश्मिका मंदना और विक्की कौशल की ऐड पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

Baba Ramdev in Super Dancer : बाबा रामदेव ने सुपर डांसर के सेट पर दिखाए अपने सुपर मूव्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर