बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सेंसर से लगभग 8 महीने के इंतजार के बाद पुरस्कार विजेता फिल्मकार अश्विन कुमार की फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर का ट्रेलर आउट हो गया है. ये फिल्म में एक ब्रिटिश भारतीय नूर (जारा वेब) की कहानी है, जो अपने लापता पिता को खोजने कश्मीर वापस आती है, जहां उसकी दोस्ती मजिद (शिवम रैना) से होती है जो उसे उसके पिता की तलाश करने में मदद करता है. इसके बाद दोनों बच्चे भारत-पाकिस्तान सीमा के पास पहुंच जाते हैं. जहां उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाता है. दोनों को बचने के लिए चुनौती का सामना तब करना पड़ता है जब वे बदलते परिदृश्य के साथ खुद को गिरफ्तारी से बचाने के लिए पहाड़ियों में पहुंचते हैं, जहां उनके सामने छुपा हुआ कोई राज खुलता है.

फिल्म का ट्रेलर मंत्रमुग्ध कर देने वाला है और फिल्म अंदर के कई खुले हुए मुद्दों को छूती है जो हम शायद ही किसी और फिल्म में देखने को मिल पाता है. महेश भट्ट, जिन्होंने फिल्म के लॉन्च में भाग लिया था, उनकी पत्नी सोनी राजदान ने भी इल फिल्म में काम किया है.

उनका कहना है कि यह एक चौंका देने वाली और दिल टूटने वाली फिल्म है. अश्विन के पास सारे अंधेरे को सामने लाने की हिम्मत है, जो हमारे लिए काफी रोशनी लेकर आता है. नफरत के इन अंधेरे समय में, यहां कश्मीर की खून से लथपथ घाटी की एक प्रेम कहानी है, जिसमें आशा पैदा करने का साहस है.

वही फिल्म के बार में बात करते हुए इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे सोनी राजदान का कहना है कि मेरा कश्मीर के साथ व्यक्तिगत जुड़ाव है, क्योंकि मैं आधी कश्मीरी हूं. जब अश्विन कुमार ने पहली बार मुझे इल फिल्म की कहानी भेजी और मैंने इस कहानी को पढ़ा तो मुझे ये बहुत दिलचस्प लगी, क्योंकि यहां एक फिल्म थी जो वास्तविकता को दिखा रही थी.

सोनी राजदान ने आगे कहा कि कश्मीर पर कई फिल्में बनी हैं, लेकिन यह नाटक, प्रेम कहानियों और अन्य चीजों से प्रभावित नहीं है. ये वास्तव में घाटी की स्थिति का प्रतिनिधित्व करती है और यही कारण है कि मैं इस फिल्म के प्रति आकर्षित हुई और इसमें अपनी भूमिका निभाई.

Romeo Akbar Walter Song Jee Len De Teaser: मौनी रॉय – जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर के दूसरे रोमांटिक गाने जी लेन दे का टीजर रिलीज

Zareen Khan Beautiful Photo: ब्लैक टॉप में जरीन खान के नो मेकअप लुक को देख आप भी हो जाएंगे उनकी खूबसूरती दीवाने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App