बॉलीवुड डेस्क मुंबई. कुछ समय पहले अचानक से बहुत अधिक वजन घटा कर चर्चा में आए बॉलीवुड के गायक अदनान सामी 230 किलो से 70 किलो पर आ गए थे. ये कमाल उन्होंने बिना किसी सर्जरी कर मेहनत के बल पर कर दिखाया था. ऐसे में उन्हीं से प्रेरणा लेते हुए उनके बेटे अजान सामी खान ने भी ऐसा ही कुछ कर दिखाया है. अजान का वजन भी उनकी उम्र के हिसाब से बहुत अधिक बढ़ गया था. ऐसे में उन्होंने अपने पिता की तरह एक्सरसाइज कर के खुद को बदलने की ठान ली. हमेशा से बेहद मोटे रहे अजान की हालिया फोटो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग उनको देखकर मानो पहचान ही नहीं पाए. वे इतने हैंडसम और डैशिंग हो गए हैं कि वे कभी मोटी भी होंगे ये मानना मुश्किल है.

अजान ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे अपने पिता पर गए है जिस वजह से उनका वजन भी बहुत जल्दी बढ़ता है लेकिन उन्होंने सोच लिय़ा था कि वे अपने पिता की तरह फिट होकर दिखाएंगे. बता दें कि अजान गायकी में भी अपने पिता की तरह शानदार हैं. अजान की ताजा तस्वीरें बहुत लोगों के लिए प्रेरणा से कम नहीं हैं.

गौरतलब है कि अजान से पहले अदनान के ट्रांस्फॉर्मेशन ने भी सबको इसी तरह हैरान किया था. दरअसल अदनान को डॉक्टरों ने चेतावनी दी थी कि अगर उन्होंने समय रहते अपना वजन कम नहीं किया तो 6 माह के भीतर अपनी जान से हाथ धो बैठेंगे. इस बात के गंभीरता से लेते हुए बहुत मेहनत से खुद को पूरी तरह बदल डाला.   

अदनान सामी ने की भारतीय सेना की तारीफ, पाकिस्तान में मचा बवाल

सोशल मीडिया पर फैली पाकिस्तानी स्टार क्रिकेटर उमर अकमल की मौत की अफवाह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App