बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके साथ ही कियारा एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम में भी नजर आने वाली हैं. इस बीच खबरें आई हैं कि कियारा फिल्म जल्द ही फिल्म इंदू की जवानी में भी लीड रोल में नजर आ सकती है. खास बात यह कि फिल्म इंदू की जवानी में कियारा के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर एक्टर आदित्य सील नजर आएंगे. यानि फिल्म इंदू की जवानी में आदित्य सील एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग रोमांस करती नजर आएंगी.

फिल्म इंदू की जवानी में आदितय सील के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएगी. फिल्म इंदू की जवानी का निर्देशन अबीर सनगुप्ता कर रहे हैं. फिल्म इंदू की जवानी से बंगाली फिल्म निर्माता अबीर सनगुप्ता बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म इंदू की जवानी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है. जिसमें फिल्म की पूरी कहानी इंदू के आस-पास घूमती नजर आएगी. फिल्म में कियारा आडवाणी इंदू के गुप्ता नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं.

फिल्म में इंदू गाजियाबाद की रहने वाली एक लड़की है, जिसके आगे पीछे लड़के घूमते नजर आएंगे. वहीं फिल्म में आदित्य सील भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा. बता दें कि कियारा आडवाणी हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह में नजर आई है. वहीं आदित्य सील करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखे हैं.

Kiara Advani Pens Emotional Post As Kabir Singh Completes 1 Month: कबीर सिंह रिलीज के एक महीने बाद कियारा अडवाणी ने सोशल मीडिया पर लिखा बेहद ही इमोशनल पोस्ट

Kiara Advani sexy Video: कियारा आडवाणी का सुपर हॉट लुक देख मदहोश हो जाएंगे आप, सेक्सी वीडियो है ही कमाल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App