बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आदित्य रॉय कपूर को उनकी फिल्म कलंक में देव चौधरी की भूमिका निभाने के लिए काफी सराहना मिली है. फैंस से लेकर सेलेब्स ने उनके इस किरदार को खूब पसंद किया है, हालांकि फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कर पाने में कामयाब साबित नहीं हो पाई. कलंक में आदित्य रॉय कपूर ने न्यूज एडिटर की भूमिका निभाई थी, और अब वो मोहित सूरी की फिल्म मलंक में एक्शन अवतार में नजर आन वाले हैं. मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट के अनुसार वो फिल्म में काइट-सर्फिंग करते हुए नजर आएंगे, फिल्म में इसे काफी बिग सीक्वेंस के तौर पर दिखाया जाएगा. पिछले हफ्ते मॉर्रिसस में इस सीक्वेंस की शूटिंग भी हुई थी.

अब ऐसा लग रहा है कि ट्रेनर मुंबई भी आ चुके हैं, इस सीक्वेंस की शूटिंग करने के लिए. आदित्य रॉय कपूर के पर्सनल फिटनेस ट्रेनर सुदर्शन डी अमकार भी उनके साथ मार्रिसस गए थे, ताकि आदित्य रॉय कपूर को पूरी तरह से तैयार कर पाए. ऐसा लग रहा है कि जब तक शूट पूरा नहीं हो जाता आदित्य रॉय कपूर रिस्ट्रिक्टेड टाइट ले रहे हैं. मलंग में आदित्य रॉय कपूर को आप खूब सारा एक्शन करते हुए देखेंगे.

बहुत सारे स्टंट पानी के अंदर ही होंगे जिसके लिए गोवा में सेट भी तैयार किया जा चुका है. एक सोर्स के अनुसार पता चला है कि आदित्य ने फाइनल सीक्वेंस की शूटिंग से पहले एक महीने ट्रेनिंग ली है. फिलहाल आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी मुंबई शेड्यूल की शूटिंग करने में लगे हुए हैं. इस दौरान वो फिर से अंडरवाटर सीकेंवेंस करेंगे. जिसके लिए वो प्रोफेशनल स्टंटमैन से एक हफ्ते से ज्यादा ट्रेनिंग ले चुके हैं.

मलंग में आदित्य रॉय कपूर गोवा में रहने वाले एक व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, इक घटना के बाद जिसकी लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है. ऐसा लग रहा है कि फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के कुछ लुक देखने को मिलेंगे . मलंग में दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के अलावा अनिल कपूर, कुणाल खेमू और अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग मार्च से गोवा में शुरू हुई है, फिल्म 2020 की शुरूआत में बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. 

View this post on Instagram

Training for something special #malang🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Disha Patani Sexy Video: बिकिनी में दिशा पटानी का ये हॉट और बेहद बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो

Sadak 2 Shooting Started: आलिया भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 की शूटिंग शुरू, महेश भट्ट 20 साल बाद कर रहे किसी फिल्म का निर्देशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App