नई दिल्ली. सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर से सुर्खियों में हैं. इन दिनों आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा हो रही है. आदित्य नारायण ने हाल ही में अपनी लव लाइफ को लेकर बयान दिया था और श्वेता अग्रवाल से शादी करने की बात कही थी.आदित्य और श्वेता इसी साल ही अपने रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं यानी एक दूसरे से शादी करने वाले हैं.

एक-दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे आदित्य नारायण अब जल्द ही एक दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार करने वाले हैं. आदित्य नारायण ने स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि दोनों 1 दिसंबर को शादी करने वाले हैं और कोरोना वायरस महामारी कारण के शादी बहुत सिपल तरीके से करना चाहते हैं.  हालांकि आदित्य एक बड़ा रिसेप्शन देने के बारे में सोच रहे हैं. उनका कहना है कि जब सब ठीक हो जाएगा तब वह कुछ बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे. आदित्य ने बताया कि वह कोरोना वायरस की वजह से वो सिर्फ परिवारवालों और खास दोस्तों को इनवाइट करेंगे, क्योंकि महाराष्ट्र में अभी शादी के वक्त 50 से अधिक मेहमानों को शादी में बुलाने की इजाजत नहीं है.

आपको बता दें कि आदित्य श्वेता से शापित के फिल्म सेट पर मिले थे. आदित्य  को श्वेता से पहती नजर में ही प्यार हो गया था. दोनों एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे हैं.

आदित्य ने एक न्यूज पेपर के इंटरव्यू में कहा, ‘मैं श्वेता से फिल्म शापित के सेट पर मिला था और हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. फिर धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार होने लगा. शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. हर रिलेशनशिप की तरह हमारे रिलेशन में भी काफी उतार-चढ़ाव आएं हैं.

Aditya Narayan Marriage Confirmed : सिंगर आदित्य नारायण की शादी कन्फर्म, फिल्म शापित की को-एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग लेंगे सात फेरे

Rekha Hot Photo Videos : रेखा की हॅाटनेस के आगे फेल है सभी अभिनेत्रियों की हॅाटनेस