Tuesday, November 29, 2022

Adipurush: अयोध्या में लॉन्च होगा फिल्म का टीजर, रह गए हैं चंद घंटे

मुंबई: Adipurush: प्रभास और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन में नजर आएंगे। वहीं आज यानी 2 अक्टूबर को फिल्म आदिपुरुष का टीजर अयोध्या में लॉन्च किया जाने वाला है। टीजर लॉन्चिंग का समय शाम 7 बजे है। फिल्म के टीजर को लेकर फैंस बेहद उत्सुक हैं। प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में टीजर लॉन्च की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस इवेंट के लिए सरयू नदी तट पर खास तैयारी की गई है, जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लॉन्च ईवेंट बेहद ग्रैंड लेवल पर आयोजित किया जा रहा है।

रामायण की कहानी पर आधारित है फिल्म

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष महाकाव्य रामायण की कहानी पर आधारित है। 500 करोड़ रुपए में बनी यह फिल्म इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी बजट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म में प्रभास राम और कृति सेनन सीता की रोल में दिखेंगी। साथ ही सैफ अली खान लंकेश यानी रावण के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ समेत सभी भाषाओं में रिलीज होगी।

कब रिलीज होगी फिल्म

आदिपुरुष प्रोडक्शन टीम ने नवंबर 2021 में ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। लेकिन फिल्म का फोकस विजुअल इफेक्ट्स पर था, जिस कारण मेकर्स को फिल्म तैयार करने में काफी वक्त लगा। पहले फिल्म 2022 में रिलीज की जा रही थी लेकिन अब आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। बता दें, आदिपुरुष का बजट प्रभास की फिल्म बाहुबली से भी अधिक है।

प्रभास के करियर की शुरुआत

साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2002 में रिलीज हुई फिल्म ईश्वर से की थी। इसके बाद 2105 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली के बाद ये पैन इंडिया स्टार बनकर विश्व भर में मशहूर हो गए। वहीं प्रभास की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में आदिपुरुष के अलावा फिल्म सालार भी शामिल है।

 

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news