मुंबई: मशहूर कॉमेडियन और अभिनेत्री उपासना सिंह छेड़छाड़ की शिकार होने से बाल-बाल बच गई हैं. जी हां कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ का किरदार निभाने वालीं उपासना सिंह के साथ यह घटना चंडीगढ़ में हुई. दरअसल, उपासना सिंह देर रात जब शूटिंग से लौट रही थीं तो उनके ड्राइवर ने उन्हें होटल ले जाने की बजाय अचानक गाड़ी कहीं और सुनसान जगह पर मोड़ दी, जिसके बाद उपासना सिंह काफी घबरा गईं.

रिपोर्ट के अनुसार उपासना सिंह हाल ही एक शूटिंग के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंची थीं. रविवार को वह अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए लांडरा गईं, जहां से देर रात उन्हें वापस जीरकपुर पहुंचना था. शूटिंग से लौटते वक्त रात के अंधेरे में विवेक नाम का टैक्सी ड्राइवर उनकी टैक्सी को  होटल की बजाय जानबूझकर पीआर-7 रिंग रोड पर ले गया और उस वक्त रात के करीब 10 बज रहे थे, सड़क एकदम सुनसान थी. जिसके बाद उपासना सिंह डर गईं. ड्राइवर की इस हरकत को भांपते हुए उन्होंने तुरंत पुलिस कन्ट्रोल रूम में फोन करके पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलते ही पुलिस तुंरत उस जगह पर पहुंची और आरोपी टैक्सी चालक को हिरासत में ले लिया. वहीं पुलिस ने उपासना सिंह को दूसरी गाड़ी में बैठाकर उनके होटल पहुंचाया.  वहीं मामला बढ़ता देखकर ड्राइवर विवेक ने उपासना सिंह से लिखित माफी मांग ली और जिसके बाद उपासना ने शिकायत वापस ले ली. इसके बाद उपासना सिंह सोमवार दोपहर 1 बजे मोहाली एयरपोर्ट से फ्लाइट लेकर मुंबई लौट गईं हैं. 

‘तेरा इमोशनल अत्याचार’ अमित त्रिवेदी और अमिताभ भट्टाचार्य ने गाया था, पर 9 साल छुपाया क्यों ?

सिर्फ 25 फीसदी लीवर पर जिंदा हैं अमिताभ बच्चन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App