Shruti Haasan Birthday

नई दिल्ली : फ़िल्मी जगत में अपनी आवाज़ और अदाकारी का जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ टॉलीवुड, कॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है. श्रुति का जन्म 28 जनवरी 1986 को (Shruti Haasan Birthday) हुआ था. एक्टर कमल हासन की बेटी का जन्म तमिलनाडु में हुआ था. एक्ट्रेस श्रुति हासन दिल तो बच्चा है जी, वेलकम बैक, रमैया वस्तावैया और गब्बर जैसी हिंदी फिल्मों में नज़र आ चुकी है। एक्ट्रेस पर्सनल वजहों से कई बार सुर्ख़ियों में भी आ चुकी है.

अक्षय कुमार और श्रुति के बीच हुई बहस

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का आज 28 जनवरी को जन्मदिन है. एक्ट्रेस आज 35 साल (Shruti Haasan Age) की हो गई हैं. श्रुति खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ (Gabbar Is Back) में काम कर चुकी है.फिल्म की प्रोमोशन के बीच अक्षय कुमार और श्रुति हासन के बीच में बहस हुई थी कि साउथ की फिल्म में नॉर्थ इंडियन एक्टर काम नहीं करते.

अक्षय ने कहा आई डोन्ट माइंड

एक्टर ने श्रुति से कहा कि ये लोग बुलाते ही नहीं. तो वहीं श्रुति ने भी कहा था कि हम नहीं बुलाते? एक इंटरव्यू में एक्टर ने शिकायत की थी कि साउथ की फिल्मों में लीडिंग रोल में कभी नॉर्थ इंडियन हीरो नहीं होते, एक्ट्रेस जरूर लीडिंग रोल में होती हैं. इस बीच श्रुति ने अक्षय से कही – ‘तो आ जाओ सर.’ इस पर एक्टर ने कहा था- मेरे को कौन लेगा? एक्ट्रेस श्रुति ने जवाब में कही – मैं प्रोड्यूस करूंगी सर फिल्म. अक्षय ने भी आई डोन्ट माइंड कहा था.

स्कूल में फेक नाम से दाखिला लिया था

एक्ट्रेस श्रुति ने गायकी की शिक्षा कैलिफोर्निया के म्यूजिशियन इंस्टीट्यूट की थी. उन्होंने सिंगिंग की शुरआत छ वर्ष की उम्र से ही कर दी थी। एक्ट्रेस की पहली फिल्म इमरान खान के अपोजिट फिल्म लक थी। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। एक्टर कमल हासन और उनकी पत्नी सारिका दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे.

इस दौरान सारिका प्रेग्नेंट हो गईं और उन्होंने बेटी श्रुति हासन को जन्म दिया था. एक्ट्रेस श्रुति जब स्कूल में दाखिला ली थीं तो एक्ट्रेस ने अपने एक फेक नाम से स्कूल में पढ़ाई की थी. उन्होंने नाम पूजा रामचंद्रन रखा था. ताकि किसी को यह ना पता चले कि वो फिल्मी फैमिली के घर से हैं. एक्टर कमल हासन की बड़ी बेटी श्रुति है. एक्ट्रेस ने एक बार लंबे समय तक मां से बात नहीं की थी.

यह भी पढ़ें :

Mouni Roy Suraj Nambiar Grand Wedding: मौनी रॉय की दो रीति रिवाजों से हुई शादी, दुल्हन की चुनरी रही सबसे ख़ास।

UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, आम आदमी पार्टी ने जारी किया घोषणा पत्र 

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर