मुंबई. अभिनेत्री रुबीना दिलैक अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, बिग बॉस जीतने के बाद से रुबीना की पॉपुलैरिटी में चार चाँद लग गए हैं. रुबीना के इंस्टाग्राम पर भी मिलियन्स की फैन फोल्लोविंग है. बीते दिनों अभिनेत्री रुबीना दिलैक कोरोना पॉज़िटिव पाई गई थी, जिसके बाद उनका काफी वेट गेन हुआ है जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग ( Actress rubina dilaik trolled ) का सामना करना पड़ रहा है. अब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

अभिनेत्री ने कही ये बात

अभिनेत्री रुबीना दिलैक बिग बॉस जीतने के बाद से लाइमलाइट में बनी हुई हैं, बीते महीने सितंबर में अभिनेत्री कोरोना पॉज़िटिव पाई गई थी जिसके बाद से उन्होंने 7 किलो वजन गेन किया. उन्हें उनके बढ़ते वजन के सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. अब अभिनेत्री ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा है, “डिअर वेल विशर्स, मैं देख रही हूं कि मेरा वजन बढ़ना आपको परेशान कर रहा है और आप मुझे लगातार हेट्स मेल और मैसेज भेज रहे हैं. अगर मैं पीआर नहीं लेती हूं या मैं स्पॉटिंग के लिए टिप नहीं देती हूं तो आपकी नजरों में मेरी कीमत नहीं है. ”

अभिनेत्री आगे लिखती हैं, ‘आप फैनडम छोड़ने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं अब मोटी हो गई हूं. अच्छे कपड़े नहीं पहन रही हूं और न ही बड़े प्रोजेक्ट को पाने के लिए मेहनत कर रही हूं. ठीक है, मैं वास्तव में निराश हूं कि मेरा फिजिकल अपीयरेंस आपके लिए, मेरे टैलेंट और मेरे काम के प्रति मेरे कमिटमेंट से कहीं ज्यादा अहम है. लेकिन मेरे पास आप सभी के लिए एक अच्छी खबर है. यह मेरी लाइफ है और इसमें बहुत सारे बदलाव आते रहते हैं. मैं अपने फैंस का सम्मान करती हूं, इसलिए जो भी इस तरह की सोच रखते हैं वह कृपया खुद को मेरा फैंस ना कहें.’

यह भी पढ़ें :

FIR Against Kangana: खालिस्तानियों को कुचलने वाले बयान पर कंगना के खिलाफ मुंबई के खार में FIR

Police Flag Day पर सीएम योगी को यूपी के डीजीपी और एडीजी ने किया सम्मानित

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर