नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा के पति राज कुंद्रा को हिरासत में ले लिया गया है। पति की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी भी संदेह के घेरे में हैं। राज कुंद्रा पर आरोप लगने के बाद से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया है। फिल्ममेकर हंसल मेहता के प्रति लोगों के खराब व्यवहार को देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अब शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतर आई हैं।

हाल ही में हंसल मेहता ने शिल्पा शेट्टी के समर्थन में ट्वीट कर लोगों से एक्ट्रेस को कुछ स्पेस देने और उनकी प्राइवेसी को तोड़ने की कोशिश नहीं करने को कहा। अब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने शिल्पा शेट्टी के लिए हंसल मेहता के ट्वीट को रीट्वीट किया है और अभिनेत्री के समर्थन में एक विशेष संदेश लिखा है।

ऋचा चड्ढा ने लिखा, ”हमने अपने जीवन में पुरुषों की गलतियों के लिए महिलाओं को दोषी ठहराने के लिए इसे राष्ट्रीय खेल बना दिया है। वह खुश हैं कि वह केस लड़ रही हैं।” आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और डालती हैं. ऋचा की निजी जिंदगी की बात करें तो वह अभिनेता अली फजल को लंबे समय से डेट कर रही हैं।

Raj Kundra Pornography Case: राज कुंद्रा के लिए गंदी फिल्में बनाती थी नैंसी भाभी, कोलकाता से पुलिस ने किया गिरफ्तार

Super Dancer 4: सुपर डांसर 4 के मेकर्स ने शिल्पा शेट्टी की जगह रवीना टंडन को किया अप्रोच, एक्ट्रेस ने इस कारण से शो करने से किया मना