बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने फैन्स को फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 का फाइनल मैच अपने साथ देखने का एक शानदार मौका दिया है. बुधवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर कीं, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स को फुटबॉल वर्ल्ड कप देखने का ऑफर दे डाला. पूनम की इन दो तस्वीरों को अभी तक 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं फोटो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं.

इसी रविवार यानी 15 जुलाई को होने वाले फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 के फाइनल को देखने के लिए पूनम पांडे ने अपने फैन्स को नेपाल बुलाया है. जी हां, चौंकिए नहीं दरअसल पहले से किसी तय कार्यक्रम के मुताबिक पूनम काठमांडू के दरबार मार्ग स्थित डेजा वू क्लब में फाइनल मैच का मजा लेंगी. माना जा रहा है कि आयोजकों ने पूनम के साथ मैच का लुत्फ लेने वाले लोगों के लिए बुकिंग सिस्टम रखा है.

पूनम पांडे ने जिन दो तस्वीरों को शेयर किया है उनमें से एक फोटो के कैप्शन में वह लिखती हैं, ‘मेरे साथ नेपाल में फुटबॉल वर्ल्ड कप फाइनल देखें. इस बार सोच रही हूं कि मैं अपना वादा पूरा कर दूं.’ बता दें कि पूनम पांडे यहां अपने उस वादे के बारे में बात कर रही हैं, जिसके अनुसार उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत की जीत पर अपने कपड़े उतारने की बात कही थी.

गौरतलब है कि पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 17 लाख लोग फॉलो करते हैं. वह अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पूनम ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना की तारीफ की थी. पूनम ने कहा था कि उनके बाद अगर कोई बिकिनी में सेक्सी लगती है तो वह सुहाना खान है.

Poonam Pandey Latest Hot & Sexy Photo Gallery: पूनम पांडे की मदहोश कर देने वाली लेटेस्ट हॉट, सेक्सी 35 फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App