नई दिल्ली. अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के बेटे के जन्म पंजीकरण विवरण सार्वजनिक डोमेन में हैं। कोलकाता नगर निगम के दस्तावेज के अनुसार बच्चे का नाम यिशान जे दासगुप्ता रखा गया है। देबाशीष दासगुप्ता, जो अभिनेता यश दासगुप्ता का औपचारिक नाम है, जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के पिता के रूप में उल्लेख किया गया है। दोनों अभिनेताओं के डेटिंग की अफवाह थी।

बर्थ सर्टिफिकेट में यश को नुसरत जहां के बेटे का पिता बताया

नुसरत जहां ने 26 अगस्त को एक स्वस्थ लड़के को जन्म दिया। जब से उन्होंने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की है, तब से बच्चे के पिता को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। अब, जन्म प्रमाण पत्र में यह पुष्टि हो गई है कि यश दासगुप्ता पिता हैं। बच्चे का नाम यिशान जे दासगुप्ता है।

यश और नुसरत के रिश्ते की अफवाहें पिछले काफी समय से चल रही थीं। नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ 2019 में तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। लेकिन दोनों के बीच बात बिगड़ गई और उन्होंने जल्द ही अलग रहने का फैसला किया। अलग होने के बाद नुसरत को कई मौकों पर यश के साथ देखा गया।

जब नुसरत ने अपने बच्चे के पिता का नाम लेने से किया इनकार

इससे पहले नुसरत जहां ने बच्चे के पिता के सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एक्ट्रेस से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पिता के नाम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘इससे ​​अस्पष्ट सवाल पूछकर व्यक्ति के चरित्र पर काला धब्बा लगाना बहुत आसान है कि उसके पिता कौन हैं. बच्चा है।”

अभिनेत्री ने पहले यह भी उल्लेख किया था कि अब अलग हो चुके पति निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारत में कानूनी नहीं है। नुसरत और निखिल नवंबर 2020 से अलग हो चुके हैं।

नुसरत जहां को 25 अगस्त को कोलकाता के नेवतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यश दासगुप्ता ने नुसरत को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने पुष्टि की कि नुसरत और उनका बच्चा अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “जो लोग नुसरत के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे हैं, उनके लिए मां और बच्चा स्वस्थ हैं और अच्छा कर रहे हैं।”

नुसरत जहां शोट्रू, जमाई 420, लव एक्सप्रेस, जुल्फिकार और असुर जैसी बंगाली फिल्मों की स्टार हैं। वह 2019 में राजनीति में शामिल हुईं और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में बशीरहाट से चुनाव लड़ा।

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन हुई एलिमिनेट, दिव्या, शमिता, निशांत, प्रतीक, राकेश पहुंचे फाइनल में

Heartbroken Shehnaaz : सिद्धार्थ के जाने से टूटी शहनाज़, पिता ने इस तरह किया सपोर्ट