Mouni Roy Grand Wedding

नई दिल्ली : एक्ट्रेस मौनी रॉय छोटे परदे से अपने करियर की शुरुवात की थी। और आज उन्होंने सीरियल के साथ साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है। उनके फंक्शन से लेकर शादी तक की डेट सामने आ चुकी है। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड बिज़नेसमैन सूरज नाम्बियार के साथ 27 जनवरी 2022 को शादी के बंधन में बंधने वाली है। इनकी शादी में बड़े बड़े फ़िल्मी सितारें भी शामिल होंगे।

एक्ट्रेस मौनी रॉय की ग्रैंड वेडिंग

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और फिल्मी पर्दे पर भी बेहतरीन शुरुआत करने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी शादी (Mouni Roy Wedding) को लेकर सुर्ख़ियों बनी हुई हैं. एक्ट्रेस मौनी रॉय बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से शादी रचाने जा रही हैं. ये दोनों दुबई में मिले थे. एक्ट्रेस मौनी और सूरज 27 जनवरी (Mouni Roy Wedding Date) को शादी के बंधन में बंधेंगे.

एक्ट्रेस ने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान (Mouni Roy Destination Wedding) की हुई है. एक्ट्रेस गोवा में रोमांटिक जगह के बीच शादी करने की चाहती थीं, 27 जनवरी को एक्ट्रेस गोवा की एक लोकेशन पर प्राइवेट सेरेमनी करने वाली है. एक्ट्रेस मौनी और सूरज दुबई में एक नाईट क्लब में थे।

इन दोनों की मुलाकात दुबई में हुई

ज्यादातर सेलेब्स कॉमन फ्रेंड्स के द्वारा किसी से मिलते हैं और प्यार हो जाता है, यहाँ तक की बाद में बात शादी तक पहुंच जाती है. लेकिन एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ बिल्कुल अलग हुआ था. साल 2019 में पहली बार मौनी और सूरज ने एक दूसरे को देखा था. उस समय मौनी दुबई में गई हुई थीं. मौनी दुबई में नया साल सेलिब्रेट करने गई थीं।

जहां उन्होंने पहली बार बिजनेसमैन सूरज नांबियार को देखीं थी. और दोनों की नजरें मिली थी. उसी दिन दोनों अनजान व्यक्ति की तरह एक दूसरे से क्लब में मिले थे. जिसके बाद से ही दोनों एक दूसरे से धीरे धीरे मिलने लगे. बाद में बात बढ़ी और फिर दोनों रिलेशनशिप में बंध गए .एक्ट्रेस मौनी और सूरज पिछले 2 सालों से एक दूसरे को जानते है।

अब करने जा रहें है दोनों शादी

एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज की शादी गोवा के होटल में होने जा रही है. हालांकि पहले दोनों परिवारों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे. एक्ट्रेस ने गोवा को सही पसंद मानते हुए कपल ने शादी के अरेंजमेंट्स किए. एक्ट्रेस ने अपने संगीत की तैयारियां कर चुकी हैं. मुंबई में ही डांस और संगीत की तयारी शुरू कर दी थी.

मौनी की गोवा डेस्टिनेशन वेडिंग में होंगे ये बड़े फ़िल्मी सितारें

एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में मंदिरा बेदी, आशिका गरोड़िया, मीत ब्रदर्स, कोरियोग्राफर राहुल औऱ प्रतीक, फैशन डिजाइनर अनु खुराना जैसे बड़े सेलेब्स पहुंचेंगे. शादी के फंक्शन 23 जनवरी से 27 जनवरी तक चलेंगे.एक्ट्रेस दुबई और मुंबई में आना जाना लगा रहेगा.

एक्ट्रेस मौनी सूरज के घरवालों से शादी से पहले ही काफी अच्छे रिश्ते बना लिए हैं. सूरज की मॉम रेणुका नांबियार और पिता राजा नांबियर ने मौनी के साथ कई तस्वीरें क्लिक कराईं तो वहीं सूरज के भाई और भाभी मौनी के साथ बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें :

Pandya Store Serial : पंड्या स्टोर की इस एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब।

Up election 2022 Names of BJP Candidates Decided : तीसरे व चौथे चरण के भाजपा प्रत्याशियों के नाम तय, आज फाइनल मुहर लगाएंगे जेपी नड्डा

 

SHARE