Malaika And Arbaaz Divorce

नई दिल्ली : एक्टर अरबाज़ खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बहुत पहले ही तलाक ले चुके है. लेकिन एक इंटरव्यू में अरबाज़ खान से सवाल पूछा गया कि एक्ट्रेस इतनी बोल्ड और फैशनेबल है साथ ही एक्ट्रेस बहुत छोटे-छोटे कपडे पहनती है तो आपको बुरा नहीं लगता। एक्टर अपने जवाब में कहते है ‘नहीं’ इसमें बुरा लगने जैसा कुछ नहीं।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से फोटोशूट के दौरान एक्टर मिले

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की शादी से लेकर तलाक तक की मीडिया में सुर्खियां बनी थीं. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की पहली मुलाकात एक फोटोशूट पर हुई थी. इसके बाद दोनों बहुत ज्यादा मिलने लगे थे.

कुछ सालों तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर उसके बाद एक्ट्रेस मलाइका ने अरबाज़ खान से साल 1998 में शादी कर ली थी. उस समय महज एक्ट्रेस मलाइका की उम्र 25 साल थी। शादी से मलाइका और अरबाज़ को एक बेटा हुआ। उसका नाम अरहान खान है।

एक्ट्रेस के छोटे कपड़ों से थे परेशान

एक रियलिटी शो जिसका नाम चैट शो था। जिसमें मलाइका (Malaika Arora) और अरबाज़ (Arbaaz Khan) दोनों गए हुए थे. यह किस्सा तब का है जब एक्टर और एक्ट्रेस अलग भी नहीं हुए थे.

इस रियलिटी चैट शो (Chat Show) के होस्ट ने अरबाज़ से शो में सवाल पूछा था कि, ‘लोग पूछते हैं कि मलाइका काफी बोल्ड (Bold) और फैशनेबल (Fashionable) साथ साथ वह बहुत छोटे कपड़े  (Short Dresses) भी पहनती हैं.

क्या उन्हें ये सब देखकर बुरा नहीं लगता। होस्ट द्वारा पूछे सवाल का एक्टर ने बड़े ही प्यार के साथ जवाब दिए, ‘नहीं, इसमें बुरा लगने जैसी कोई बात ही नहीं है. उन को पता है कि क्या सही है और क्या गलत’. वहीं, इस शो के बीच में एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘हमें अच्छे से पता है कि हमारी लिमिट्स क्या हैं. और कहाँ तक है हम ऐसा कोई काम नहीं करते जिससे लोगों हमारे ऊपर बोलने का मौके मिले।

19 साल बाद 2017 में अलग हुए थे

एक्ट्रेस मलाइका और अरबाज़ की शादी 19 साल टूटी थी। साल 2017 में दोनों तलाक लेकर अलग हुए थे. अब एक्ट्रेस मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं तो वहीं दूसरी जगह अरबाज़ भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंद्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट काफी समय से कर रहे है।

 

यह भी पढ़ें :

Shehnaaz Kaur Gill On Social Media: शहनाज़ गिल पीले लहंगा में कहर बरसाते हुई दिखी, फैन्स ने किया ये सवाल !

UP Assembly Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, ममता बनर्जी, शरद पवार और तेजस्वी यादव यूपी चुनाव में सपा के पक्ष में करेंगे प्रचार

 

SHARE