Jannat Zubair Rahmani Dance On Saami-Saami

नई दिल्ली : जन्नत जुबेर रहमानी  (Jannat Zubair Rahmani) टीवी सीरियल अभिनेत्री (Actress) होने के साथ साथ वो सोशल मीडिया प्रभावशाली व्यक्ति (Influential Person) भी है। अभिनेत्री (Actress) को सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय (Active) देखा जाता है। उनकी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स (Instagram Followers) 39 मिलियन से भी ज्यादा है। अभिनेत्री (Actress) जन्नत अपने फैंस के लिए जिंदगी से जुडी हर छोटी बड़ी चीज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। लेकिन हाल ही में जन्नत को भी ‘पुष्पा’ फिल्म के गाने का बुखार चढ़ गया है। उन्होंने भी ‘सामी-सामी’ गाने पर कमर तोड़ डांस किया है।

जन्नत जुबेर ने ‘सामी-सामी’ गाने पर किया कमर तोड़ डांस

पुष्पा फिल्म(Pushpa) अल्लू अर्जुन और रश्मिका मांडणा का गाना ‘सामी-सामी’ पर इन दिनों एक्ट्रेस को बुखार चढ़ा हुआ है। हर कोई इंस्टाग्राम पर सामी सामी गाने पर रील्स बना रहे है। तो ऐसे में जन्नत जुबेर पीछे कैसे रहती है। एक्ट्रेस जन्नत ने सामी सामी गाने पर कमर तोड़ डांस कर के अपने फैंस को चौका दिया है। एक्ट्रेस जन्नत की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग किसी बड़े एक्ट्रेस से कम नहीं है। उन्होंने साड़ी पहनकर का सामी सामी गाने पर किया जबरदस्त डांस।

सोशल मीडिया पर डांस की वीडियो को बार बार देखा जा रहा

एक्ट्रेस जन्नत जुबेर रहमानी ने पुष्प फिल्म का गाना सामी सामी पर जबरदस्त डांस कर के फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। एक्ट्रेस की इस डांस की वीडियो को बार बार देखा जा रहा है। उनकी इस वीडियो पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे है। साथ ही इस वीडियो को शेयर करते ही लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो गयी।

कम उम्र से की एक्टिंग शुरुवात

एक्ट्रेस जन्नत जुबेर ने बहुत छोटी उम्र से ही टीवी सीरियल में काम करना शुरू कर दी थी। उनका पहला सीरियल ‘फुलवा’ था। इस सीरियल से उन्हें अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई थी। फुलवा सीरियल दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा था। एक्ट्रेस ने सीरियल के साथ साथ फिल्म में भी काम किया है।

एक्ट्रेस का सामी-सामी गाने पर डांस देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे है। इस गाने पर साड़ी पहनकर जिस तरह से एक्ट्रेस ने कमर तोड़ डांस किया है , वो सच में ही काबिले तारीफ है और साथ बहुत चैलेंजिंग भी है।

यह भी पढ़ें :

Shehnaaz Kaur Gill And Katrina Kaif: शहनाज़ गिल ने कटरीना कैफ को दिया अजीब नाम, सुनकर एक्टर भी हैरान !

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022 : जानें कहां है सुभाष चंद्र बोस का मंदिर, शांति और शक्ति की पूजा का भाव

 

 

 

SHARE