मुंबईः ‘टॉयलेटः एक प्रेमकथा’ फेम अभिनेत्री भूमि पेडनेकर दिन प्रतिदिन स्लिम होती जा रही हैं. जब उन्होंने ‘दम लगा कर हईसा’ मूवी किया था, तो हर कोई उनकी भारी-भरकम शरीर की चर्चा कर रहा था. एक सच्चाई यह है कि भारी शरीर भूमि की उस किरदार की जरूरत थी लेकिन यह भी सच्चाई है कि जीरो फिगर वाले दौर में भूमि को फिट और स्लिम अभिनेत्री नहीं माना जा सकता. लेकिन वह इस पर लगातार काम कर रही हैं. दम लगा कर हईसा के बाद टॉयलेटः एक प्रेमकथा, और शुभ मंगल सावधान मूवी में हमने देखा है कि भूमि ने अपने वजन को काफी काम किया है.

ना सिर्फ भूमि की हाल की फिल्में बल्कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट भी इस बात की गवाही देती हैं कि उन्होंने काफी वजन कम किया है. वह अब तस्वीरों में अदाओं से भरी क्यूट अभिनेत्री लगती हैं. यकीन ना हो तो आप भी इस फोटो को देख लीजिए-

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और अक्षय कुमार के साथ काम करने के बाद भूमि पेडनेकर सुपरस्टार शाहरूख खान के साथ जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं. वह शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘सैल्यूट’ में दिख सकती हैं, जो कि भारतीय एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा के ऊपर बन रहा है. कहा जा रहा है कि वह फिल्म में राकेश शर्मा की पत्नी का रोल निभा सकती हैं.

एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक सैल्यूट में शाहरुख खान के साथ नजर आ सकती हैं भूमि पेडनेकर

फैंस हुए परेशान जब भूमि पेडनेकर ने इस फोटो के साथ बताया मैं हूं उदास